एनसीबी अधिकारी का बड़ा दावा- शाहरुख खान के घर ड्रग्‍स लेकर जाते थे अर्जुन रामपाल, हमें इंटेलीजेंस एजेंसी से पुख्ता सबूत मिले हैं

बॉलीवुड ड्रग्स मामले में बड़ा खुलासा। एनसीबी की पूछताछ में ड्रग्स पैडलर्स ने बॉलीवुड के चार हीरो के नाम भी लिए हैं। ये हैं शाहरुख खान, रणबीर कपूर, अर्जुन रामपाल और डिनो मोरिया। बड़ी खबर ये है कि अर्जुन रामपाल शाहरुख को ड्रग्स सप्लाई करते रहे हैं। अब तक सिर्फ हीरोइनों के नाम ही आ रहे थे। पहली बार बड़े हीरो भी जद में आते दिख रहे हैं।

एनसीबी के एक अधिकारी ने अपना नाम न छापने की शर्त पर बॉलीवुड के बड़े नामों का खुलासा किया है। उनसे बातचीत की पूरी रिकॉर्डिंग भास्कर के पास मौजूद है। दो दिन से मीडिया में नाम तो नहीं आ रहे थे, उनके बदले में सिर्फ ‘A’, ‘D’ ‘R’ और ‘S’ के कोड नाम से जो बातें कही जा रही थीं।

अब ये साफ हो गया है कि A का मतलब अर्जुन रामपाल, D से डिनो मोरिया, R से रणबीर कपूर और S से शाहरुख खान का नाम है। एनसीबी अधिकारी ने बताया कि ड्रग पैडलर के सोर्स ने कहा है कि अर्जुन रामपाल शाहरुख खान को ड्रग सप्लाई करते रहे हैं। लेकिन डिनो मोरिया किसे सप्लाई करते थे? इस पर अधिकारी ने कहा कि इसका पता लगाना बाकी है। पूछताछ जारी है।

एनसीबी अधिकारी से बातचीत, जस की तस…

सवाल: किसने इन नामों के बारे एनसीबी को बताया?
अधिकारी: ड्रग पैडलर का एक सोर्स है। उसने बताया है कि अर्जुन रामपाल शाहरुख के घर ड्रग लेकर जाता है। इन्फॉरमेशन तो क्रेडिबल है, पर अभी उस बंदे से सीजर (जब्ती) होने का वेट करेंगे। जैसी यह अनफोल्ड होगा, टेक्निकल एविडेंस हम इन संदिग्ध एक्टर्स के खिलाफ कदम उठाएंगे।

सवाल: पैडलर का सोर्स कौन है, क्‍या नाम है उसका?
अधिकारी: वो रहने देते हैं न अभी, वो पैडलर का सोर्स तो बाहर का बंदा है। दो इंटेलीजेंस के इनपुट है, सोर्स कोई सेकेंड क्‍लास आदमी नहीं है, कि ऐसे ही आ गया और एनसीबी को बता रहा है। ये एक इंटरनेशनल एजेंसी के इनपुट हैं।

सवाल: और ये पैडलर कौन है, जिसे उसके सोर्स ने बोला है? डेविड या अनुज केसवानी वगैरह…
अधिकारी: अभी ये सब तकनीकी तौर पर अन-रिलेटेड है न। पैडलर डेविड अन-रिलेटेड है। यह पूरी तरह से इंटेलिजेंस इनपुट वाला क्रेडिबल शख्स है, जो पैडलर के कॉन्‍टेक्ट का बंदा है। साथ ही अर्जुन रामपाल के साथ रहा है। हमारे पास कुछ क्रेडिबल प्रूफ है कि अर्जुन का शाहरुख से कनेक्शन है और डिनो मोरिया का किसी और के साथ है।

सवाल: डिनो मोरिया किसे सप्लाई करता था?
अधिकारी: ये तो उन्‍हीं से पूछा जाएगा। वो ही बताएंगे कि वो किसे सप्लाई किया करते थे।

सवाल: इन सभी को एनसीबी कब तक समन भेजेगी?
अधिकारी: इस मामले में समन नहीं होगा। सीधे बंदे उठेंगे, उसके बाद ही काम होगा।

सवाल: बंदा उठने का मतलब?
अधिकारी: देखते हैं, अभी हम लोग काम कर रहे हैं…

सवाल: बाकी दीपिका, सारा, श्रद्धा वाले में क्‍या अपडेट है? इनको दोबारा समन जाएगा क्या?
अधिकारी: अभी तो नहीं। कुछ और होने पर जा सकता है, लेकिन अभी नहीं।

सवाल: आज फिर रिया-शौविक मामले में हाईकोर्ट का ऑर्डर आया…
अधिकारी: शाम साढ़े छह तक तो नहीं आया था।

सवाल: अभी दो नाम तो हैं, पर शाहरुख के साथ क्‍या करेंगे, उनका तो बहुत बड़ा नाम है…
अधिकारी: इंटरनेशनल इंटेलिजेंस से इनपुट तो मिल गया है उनको लेकर, अब आगे कैसे क्या होगा, उस पर एनसीबी तैयारी कर रही है।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

Shah Rukh Khan, Arjun Rampal, International Intelligence Agency Inputs; Here’s Latest News Updates Narcotics Control Bureau (NCB) Over Bollywood Drug Probe

Source: DainikBhaskar.com

Related posts