मोबाइल जब्त करने के बाद सारा अली खान और श्रद्धा कपूर के सिग्नेचर लेना भूली एजेंसी, बाद में घर जाकर लिए साइन

ड्रग्स मामले में बीते शनिवार नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से पूछताछ से की थी। इस दौरान इन एक्ट्रेसेस के मोबाइल फोन भी जब्त किए गए थे। लेकिन एनसीबी पेपर्स पर सारा और श्रद्धा के सिग्नेचर लेना भूल गई थी। बाद में एजेंसी ने दोनों एक्ट्रेसेस के घर जाकर साइन लिए। हालांकि, इस दौरान सारा घर में नहीं मिलीं। इसलिए एनसीबी ने उनके एक टीम मेंबर के साइन लिए।

सभी एक्ट्रेसेस को दोबारा समन भेजा जाएगा

रिपोर्ट्स की मानें तो जांच एजेंसी ने दावा किया है कि दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह ने एक जैसे बयान दिए हैं। इसलिए चारों एक्ट्रेसेस को दोबारा समन भेजा जाएगा और पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा।

चारों एक्ट्रेस के लेन-देन की जांच भी होगी

रिपोर्ट्स की मानें तो नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह के बैंक खातों से हुए लेन-देन की जांच करेगा। इससे यह जानने की कोशिश की जा रही है कि इन्होंने ड्रग्स खरीदने के लिए कोई ट्रांजैक्शन किया या नहीं। एक्ट्रेसेस के पिछले 3 साल में क्रेडिट कार्ड्स से किए गए पेमेंट्स की जांच की गई है।

ड्रग्स चैट की बात कबूल चुकीं एक्ट्रेसेस

एनसीबी से शनिवार को करीब साढ़े पांच घंटे की पूछताछ में दीपिका पादुकोण ने अपनी मैनेजर करिश्मा प्रकाश के साथ हुई ड्रग्स चैट की बात कबूल कर ली थी। हालांकि, खुद ड्रग्स लेने की बात से इनकार किया था।

इसी तरह सारा और श्रद्धा ने लगभग 6 घंटे की पूछताछ में कहा कि उन्होंने फिल्म के सेट पर सुशांत को ड्रग्स लेते देखा था। हालांकि, तीनों ही एक्ट्रेस ने खुद ड्रग्स लेने की बात से इनकार किया था।

इससे पहले शुक्रवार को रकुल प्रीत सिंह से पूछताछ की गई थी। उन्होंने रिया के साथ हुई ड्रग्स चैट की बात मान ली थी। लेकिन उनका कहना था कि रिया उनके घर अपनी ड्रग्स छोड़ गई थीं। दोनों के बीच इसी को लेकर बातचीत हुई थी।

किसी भी सेलिब्रिटी को क्लीन चिट नहीं

सूत्रों की मानें तो एनसीबी ने अब तक जितने भी सेलेब्स से पूछताछ की है, उनमें से किसी को भी फिलहाल क्लीन चिट नहीं दी गई है। इसके अलावा 20 हाई प्रोफाइल ड्रग पैडलर जांच एजेंसी की राडार पर हैं। इसके साथ ही 7 मेल एक्टर्स को भी समन भेजने की तैयारी है। इन 7 एक्टर्स के नाम अब की पूछताछ में सामने आए हैं और एनसीबी चीफ ने मुंबई में मौजूद अपनी टीम को इन्हें समन भेजने की इजाजत दे दी है।

सारा अली खान और श्रद्धा कपूर ने दावा किया है कि सुशांत सिंह राजपूत फिल्म के सेट पर ड्रग्स लेते थे।

Source: DainikBhaskar.com

Related posts