लूडो में पिता से हारने पर कोर्ट पहुंची बेटी, धोखा देने का लगाया आरोप – Zee News Hindi

नई दिल्लीः दो व्यक्ति या दो टीमें जब कोई खेल की शुरुआत करती हैं तो अंत में किसी का हरना तय होता है लेकिन कुछ खिलाड़ी ऐसे भी होते हैं जिन्हें अपनी हार किसी भी कीमत पर मंजूर नहीं होती. दरअसल, मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के फैमिली कोर्ट में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है जिसमें एक बेटी अपने पिता के खिलाफ सिर्फ इसलिए अदालत पहुंच गई क्योंकि वो लूडो गेम में उनसे हार गई थी. सुनने में भले ही इस बात पर यकीन न हो लेकिन यह बात सौ आने सच है. 

शनिवार (26 सितंबर) को एक 24 साल की युवति ने लूडो खेल को लेकर अपने पिता के खिलाफ भोपाल फैमिली कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. युवति का आरोप है कि उसके पिता ने लूडो के खेल में उसके साथ चीटिंग की है. 

इस मामले में कोर्ट की काउंसलर सरिता ने कहा, ‘युवति ने कहा कि उसने अपने पिता पर इतना भरोसा किया और उनसे धोखा देने की उम्मीद नहीं की. हमने उनके साथ चार काउंसलिंग सेशन बुलाए हैं.’

ये भी पढ़ें- हरियाणा में रखी गई थी अकाली-भाजपा गठबंधन टूटने की नींव

युवती का कहना है, ‘पिता लूडो गेम में मुझे खुश करने के लिए हार भी तो सकते थे, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया और जीतने के लिए चीटिंग की जिससे उसके दिल को बेहदत ठेस पहुंची और अब पिता के लिए सारा सम्मान खत्म हो चुका है.’ हालांकि काउंसलिंग के तमाम राउंड गुजरने के बाद युवति अब पॉजिटिव फील कर रही है.

जानकारी के लिए बता दें कि यूं तो फैमिली कोर्ट में घर परिवार से जुड़ीं तमाम बातों का निपटारा किया जाता है लेकिन लूडो से जुड़ा यह पहला केस बताया जा रहा है.

VIDEO

Related posts