LIVE: दीपिका से NCB की पूछताछ शुरू, सवालों से पहले समझाया गया NDPS Act – Navbharat Times

बॉलिवुड ड्रग केस में आज (26 सितंबर) काफी अहम दिन है। एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को एनसीबी ने शनिवार सुबह 10 बजे बुलाया था। वह एनसीबी ऑफिस पहुंच चुकी हैं। उनसे केपीएस मल्होत्रा की लीडरशिप में सवाल-जवाब किए जा रहे हैं। वहीं 10:30 बजे सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को भी पहुंचना है। शुक्रवार को रकुलप्रीत सिंह से पूछताछ हुई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रकुलप्रीत ने सारा इल्जाम रिया चक्रवर्ती के सिर पर लगाया है। वहीं धर्मा प्रोडक्शन के क्षितिज प्रसाद से 20 घंटे से ज्यादा वक्त से पूछताछ हो रही है। उन्हें शुक्रवार रात को हिरासत में लिया गया था।

दीपिका पादुकोण पहुंचीं NCB ऑफिस, किए जा रहे हैं सवाल
दीपिका पादुकोण दिए गए समय पर एनसीबी ऑफिस पहुंच चुकी हैं। सवालों से पहले दीपिका को NDPS ऐक्ट समझाया गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सवाल करने वाली टीम को केपीएस मल्होत्रा लीड कर रहे हैं।

NCB ने तैयार की लंबी लिस्ट, दीपिका पादुकोण से पूछे जा सकते हैं ये सवाल

एनसीबी ऑफिस के लिए निकलीं श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर NCB ऑफिस के लिए निकल चुकी हैं। उन्हें 10.30 बजे तक एनसीबी गेस्ट हाउस पहुंचना है।

दीपिका और करिश्मा से आमने-सामने होगी पूछताछ
दीपिका की मैनेजर करिश्मा से एनसीबी फिर पूछताछ करेगी। करिश्मा ncb गेस्ट हाउस के लिए निकल गई हैं। रिपोर्ट्स हैं कि आज करिश्मा और दीपिका पादुकोण को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की जाएगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, करिश्मा ने चैट की बात क़ुबूल की है, लेकिन ड्रग्स पर गोल-मोल जवाब दे रही हैं। करिश्मा को शुक्रवार को रकुलप्रीत के सामने बिठाकर भी पूछताछ की गई थी।

दीपिका थीं वॉट्सऐप ग्रुप की ऐडमिन?
NCB आज दीपिका पादुकोण से पूछताछ करेगी। दीपिका की मैनेजर करिश्मा के साथ कुछ चैट्स सामने आए थे। बता दें कि दीपिका की करिश्मा संग ड्रग्स चैट वायरल हुई थी। इस व्हाट्सएप चैट में दीपिका की ड्रग्स पर बातचीत सामने आई थी। खबरें हैं कि जिस व्हाट्सएप ग्रुप में दीपिका और करिश्मा बातें कर रही थी, दीपिका उस ग्रुप की ऐडमिन थीं।

क्षितिज प्रसाद ने लिए कई लोगों के नाम
वहीं क्षितिज प्रसाद ने कई लोगों के नाम लिए हैं, जिनमें कई बॉलीवुड स्टार्स भी शामिल हैं। शुक्रवार को रकुलप्रीत सिंह ने भी पूछताछ में क्षितिज प्रसाद का नाम लिया था। रकुल ने ncb को बताया है कि क्षितिज कई लोगों को ड्रग्स मुहैया करवाता है। क्षितिज प्रसाद के हिरासत में लिए जाने के बाद करण जौहर की तरफ से स्टेटमेंट जारी किया जा चुका है कि 28 जुलाई, 2019 को उनके यहां जो पार्टी थी उसमें नारकोटिक्स ड्रग्स का इस्तेमाल नहीं किया गया। करण ने लिखा है कि न वह ड्रग्स लेते हैं न इसे प्रमोट करते हैं।

Related posts