Drugs Case: NCB की पूछताछ में शामिल होने गेस्ट हाउस पहुंचीं दीपिका पादुकोण – Zee News Hindi

नई दिल्ली: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही NCB  की पूछताछ में शामिल होने के लिए अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) गेस्ट हाउस में पहुंच गई है. वह सुबह 9.48 बजे गेस्ट हाउस पहुंचीं. इसी जगह  NCB ड्रग्स तस्करी मामले में दीपिका पादुकोण से सवाल जवाब कर रही है.  

जानकारी के मुताबिक NCB  ने मामले की जांच के लिए दिल्ली में एक SIT गठित है. दिल्ली से गए  SIT अधिकारी मुंबई के गेस्ट हाउस में दीपिका से पूछताछ कर रहे हैं. दीपिका पादुकोण मीडिया से बचने के लिए अपनी मर्सेडीज़ में न आकर दूसरी गाड़ी से  NCB दफ़्तर पहुंची और पिछले गेट से अंदर दाखिल हुई. इसके बाद से दीपिका से हशीश नाम की ड्रग्स मंगाने के मामले में पूछताछ चल रही है.  

सूत्रों के मुताबिक दीपिका पादुकोण अपने पति रणवीर सिंह के साथ शुक्रवार रात ताज गेटवे होटल में रुकी थी. वहीं पर उन्होंने अपने वकीलों से मुलाक़ात की. वहां से मुंबई एनसीबी का गेस्ट हाउस केवल 2 मिनट की दूरी पर है. आज सुबह दीपिका वहां से निकलकर NCB गेस्ट हाउस पहुंच गई.

सूत्रों के मुताबिक थोड़ी देर में अभिनेत्री सारा अली खान और श्रद्धा कपूर भी NCB दफ्तर पहुंचेंगी. उनसे NCB मुंबई के अधिकारी समीर वानखेड़े पूछताछ करेंगे.समीर वानखेड़े अभी क्षितिज से पूछताछ कर रहे हैं. इसके बाद सारा और श्रद्धा से पूछताछ होगी. 

बताते चलें कि सुशांत राजपूत 14 जून को अपने मुंबई वाले फ्लैट में फंदे से लटके मिले थे. उस मामले में ड्रग्स का एंगल सामने के बाद सीबीआई के साथ ही NCB भी जांच में शामिल हो चुकी है.  NCB  ड्रग्स तस्करी के आरोप में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, उसके भाई शोविक चक्रवर्ती समेत कई ड्रग तस्करों को गिरफ्तार कर चुकी है. 

इन ड्रग तस्करों से पूछताछ में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, सारा अली खान समेत कई अभिनेत्री और अभिनेताओं के नाम सामने आए हैं. जिनसे अब NCB एक- एक कर पूछताछ कर रही है. NCB ने आज दीपिका पादुकोण को पूछताछ के लिए बुलाया था. इससे पहले ड्रग्स मामले में नाम सामने आने के बाद दीपिका पादुकोण ने खुद को जान पर खतरे की बात कही थी. जिसके बाद मुंबई पुलिस ने आज सुबह उनके घर जाकर सुरक्षा दी. 

LIVE TV

Related posts