आम गाड़ियों और सादे कपड़ों में एनसीबी की पूछताछ के लिए पहुंची दीपिका पादुकोण और सारा अली खान, दफ्तर के बाहर कॉन्फिडेंस नजर आईं श्रद्धा कपूर

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही बॉलीवुड की कई परतें सामने आ रही हैं। ड्रग मामला में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक के बयान के बाद अब दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर जैसी कई बड़ी एक्ट्रेस भी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के निशाने पर हैं। तीनों ही एक्ट्रेस को शनिवार को पूछताछ के लिए बुलाया गया है जहां उनसे ड्रग कनेक्शन पर सवाल-जवाब जारी हैं।

बिना मेकअप, ट्रेडिशनल कुर्ता पजामा पहनकर पहुंची दीपिका

हमेशा अपने ग्लैमर अंदाज से चर्चा में रहने वाली दीपिका पादुकोण बिना मेकअप किए, हल्के गुलाबी रंग का कुर्ता पजामा पहने एनसीबी के गेस्ट हाउस पहुंची थीं। सुबह 9 बजकर 50 मिनट में उनकी गाड़ी कोलाबा स्थित गेस्ट हाउस पहुंची तो हर कोई हैरान था क्योंकि एक्ट्रेस अपनी शानदार लग्जरी कार से नहीं बल्कि एक आम गाड़ी में पहुंची थीं। ये फैसला शायद उन्होंने मीडिया से बचने के लिए लिया था।

एक्ट्रेस से लगभग 5 घंटे पूछताछ हुई जहां उन्होंने मैनेजर से हुई ड्रग चैट की बात कबूली है। एक्ट्रेस फुर्ती से दफ्तर से निकलीं और गाड़ी में बैठ गईं। हमेशा कैमरा देखकर पोज देने वाली दीपिका आज नजरें बचाती नजर आ रही थीं।

कॉटन के सूट के साथ चश्मा लगाए दफ्तर पहुंची सारा अली खान

सारा अली खान दोपहर 1 बजे एनसीबी के दफ्तर पहुंची थीं। उनके घर के बाहर भी मीडिया की भीड़ थी जिससे बचते हुए सारा दफ्तर पहुंची। एक्ट्रेस ने इस मौके पर हल्के गुलाबी और सफेद रंग का कॉटन का सूट पहना था। पूरे बंधे बाल और चश्मा लगाए हुए एक्ट्रेस काफी संजीदा नजर आईं। सारा अकेले ही पूछताछ के लिए पहुंची थीं।

मीडिया की भीड़ होने के बावजूद सारा बिना किसी एक्सप्रेशन के गाड़ी से उतर कर ऑफिस चली गईं। दफ्तर के बाहर उनके लिए बाउंसर्स भी तैनात थे। बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ के दौरान सारा अली खान का नाम लिया था। रिया ने ये भी बताया कि दोनों के बीच रिश्ता था और सारा सुशांत की ड्रग पार्टी का भी हिस्सा थीं।

दफ्तर के बाहर कॉन्फिडेंट नजर आईं श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर ने पूछताछ में सुशांत के ड्रग लेने की बात कबूली है। एक्ट्रेस 11 बजकर 50 मिनट पर दफ्तर के बाहर पहुंची। उन्होंने पीले रंग का चिकनकारी किया हुआ कुर्ता और साथ में डेनिम पहना था। कंधे पर बैग टांगे हुए एक्ट्रेस कॉन्फिंडेंट के साथ कार से उतरकर दफ्तर गईं। जहां दीपिका की पूछताछ एनसीबी के कोलाबा स्थित गेस्ट हाउस में हुई हीं श्रद्धा पूछताछ के लिए बल्लार्ड एस्टेट स्थित एनसीबी के मुख्य दफ्तर पहुंची थीं।

Shraddha Kapoor, Deepika Padukone and Sara Ali Khan, who arrived for NCB inquiries in vehicles and clothes, appeared outside the office

Source: DainikBhaskar.com

Related posts