रवीना टंडन बोलीं- सेलेब्रिटी सॉफ्ट टारगेट होते हैं लेकिन लोकल अथॉरिटीज के आशीर्वाद के बिना ड्रग की सप्लाई नहीं हो सकती

नशे की गिरफ्त में फंसा बॉलीवुड एक्सपोज होता जा रहा है। इस बीच कई ए-लिस्टर्स के चेहरों पर पड़े नकाब हटे। जिनमें दीपिका, श्रद्धा, रकुलप्रीत और सारा अली खान का नाम सामने आया है। इन सारे सेलेब्स को एनसीबी ने पूछताछ के लिए हाजिर होने का समन भेजा तो रवीना टंडन ने बड़ा बयान दे दिया। रवीना का कहना है कि ड्रग की सप्लाई लोकल अथॉरिटीज के आशीर्वाद के बिना नहीं हो सकती।

रवीना ने दो ट्वीट्स में लगाए आरोप

अपने दो ट्वीट्स में रवीना ने लोकल अथॉरिटीज पर निशाना साधा है। वे कहती हैं- मेरे ट्वीट में बड़े लोग। कोई ड्रग सप्लाई बिना लोकल अथॉरिटीज के आशीर्वाद के नहीं हो सकती है। ये बड़ी मछलियां बिना खुलेआम तैरती रहती हैं। यदि कोई जर्नलिस्ट इन सप्लायर्स तक स्टिंग करते हुए पहुंच सकता है। तो क्या अधिकारी उन्हें नहीं सूंघ सकते। सेलेब्रिटीज सॉफ्ट टारगेट होते हैं।

दूसरे ट्वीट में उन्होंने कहा- सप्लायर्स स्कूल, कॉलेज, पब, रेस्टोरेंट्स के बाहर मिल जाते हैं। ड्रग सिंडिकेट जिनमें कई ताकतवर लोग होते हैं, वे अपनी आंखें बंद किए यूथ का जीवन बर्बाद करते हैं। इसे जड़ से उखाड़ फेंको। यहीं मत रुको। ड्रग्स के खिलाफ एक बड़ी लड़ाई पूरे देश में छिड़नी चाहिए।

बॉलीवुड की सफाई को लेकर खुश हैं रवीना

इसके पहले भी रवीना ने कहा था कि इंडस्ट्री में बड़ा सफाई अभियान होना चाहिए। तीन दिन पहले के एक ट्वीट में उन्होंने लिखा था कि सफाई के लिए सबसे सही वक्त। इसका स्वागत है। ये हमारी आने वाली युवा पीढ़ी के लिए मददगार होगा। यहां से शुरू करके निश्चित तौर पर हर सेक्टर में पहुंचें। इसे उखाड़ फेंकें। सारे दोषियों, डीलर्स, सप्लायर्स को सजा दी जाए। फायदा उठाने वाले बड़े लोगों को भी पकड़ा जाए, जो आंख बंद कर लोगों की बर्बादी देखते रहते हैं।

After NCB Summoned Deepika Padukone and others, Raveena Tandon said- Celebrities are soft targets but without local authorities help drugs can’t be supplied

Source: DainikBhaskar.com

Related posts