दिल्ली के डेप्युटी CM मनीष सिसोदिया को अब हुआ डेंगू, तेजी से गिर रहें हैं प्लेटलेट्स – Navbharat Times

नई दिल्ली
दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ((Manish Sisodia)) डेंगू भी हो गया है। जिससे उनका ब्लड प्लेटलेट्स काउंट गिर रहा है। बुखार और कम ऑक्सीज के स्तर की शिकायत के बाद गुरुवार को उन्हें लोक नायक जयप्रकाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इससे पहले वो कोरोना संक्रमित भी पाए गए थे। अस्पताल में कोरोना संक्रमण का उपचार करा रहे दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की हालत स्थिर है और अगले कुछ दिन में संक्रमण को लेकर फिर से उनकी जांच की जाएगी।

कोरोना के कारण अस्पताल में भर्ती दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया डेंगू से भी पीड़ित पाए गए हैं। इससे पहले लोकनायक जयप्रकाश (एलएनजेपी) ने बताया कि सिसोदिया की हालत स्थिर है और अगले कुछ दिन में संक्रमण को लेकर फिर से उनकी जांच की जाएगी।

बता दें कि कोरोना वायरस की पुष्टि के बाद सिसोसिया घर में आइसोलेशन में थे। इसके बाद उन्हें बुधवार को लोकनायक जयप्रकाश (एलएनजेपी) अस्पताल में भर्ती कराया गया। कोरोना वायरस संक्रमण होने के कारण सिसोदिया 14 सितंबर को दिल्ली विधानसभा के एक दिवसीय सत्र में हिस्सा नहीं ले पाए थे। सिसोदिया के पहले दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन भी संक्रमित हो गए थे। जैन जून में संक्रमित हुए थे और उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था।

Related posts