IPL 2020 LIVE: MI vs KKR, हिटमैन शर्मा ने पूरे किए 200 छक्के, मुंबई ड्राइविंग सीट पर – Zee News Hindi

अबू धाबी: आईपीएल संस्करण के 13 (IPL 13) के 5वें मैच में आज कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम मुंबई इंडियंस (KKR vs MI) के बीच मुकाबला खेला जा रहा है. यह मुकाबला अबू धाबी के शेख जयाद क्रिकेट स्टेडियम पर जारी है. केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है. मालूम हो मुंबई इंडियंस (MI) अपना पहला मैच चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के खिलाफ हार के आ रही है. तो वहीं इस मुकाबले के साथ केकेआर की टीम आईपीएल 2020 (IPL 2020) में अपना अभियान शुरू कर रही है. इस मैच के लिए दोनों टीमें इस प्रकार हैं. खबर लिखे जाने तक मुंबई इंडियंस का स्कोर 17 ओवर में 167-3 रन है. टीम के खिलाड़ी रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या क्रीज पर. 

सौरभ तिवारी चलते बने

बडे़ स्कोर की तरफ आगे बढ़ रही मुंबई इंडियंस का तीसरा विकेट गिर गया है. सौरभ तिवारी को केकेआर के फिरकी गेंदबाज सुनील नरेन ने 24 रन पर किया आउट.

आईपीएल में रोहित के नाम 200 छक्के

हिटमैन रोहित शर्मा ने इस मैच में 6 छक्के लगाकर अपने आईपीएल करियर में 200 छक्के पूरे किए और इस कारनामे में वह महेंद्र सिंह धोनी के बाद दूसरे भारतीय हैं. 

रोहित शर्मा ने पूरा किया पचासा

एम आई के कप्तान रोहित शर्मा ने उम्दा खेल दिखाते हुए अपने आईपीएल करियर का 37वां अर्धशतक पूरा किया. 

सूर्यकुमार यादव रन आउट

अच्छी शुरूआत के बाद अब मुंबई इंडियंस का दूसरा झटका लग गया है. एम आई के सूर्यकुमार यादव 47 रन बनाकर रन आउट हो गए.

10 ओवर में एम आई 94 के पार

मुंबई इंडियंस की टीम ने रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव के बेहतरीन खेल के दम पर केकेआर के खिलाफ पहले 10 ओवर में 94 रन बनाए. 

पावरप्ले में मुंबई इंडियंस ने बटौरे 59 रन

पहला विकेट जल्द आउट होने का बाद मुंबई इंडियंस ने पावरे प्ले में शानदार खेल दिखाया. टीम ने पहले 6 ओवर में 1 विकेट के नुकसान पर ताबड़तोड़ 59  रन बटौरे. 

रोहित ने खोले हाथ

मुंबई इंडियंस के कप्तान और सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने पारी के चौथे ओवर में केकेआर के तेज गेंदबाज पैट कमिंस पर पुल शॉट्स पर दो लंबे छक्के मारे. बता दें कि मैच में हिटमैन का यह तीसरा सिक्स रहा.

वारियर पर यादव ने जड़े 4 चौके

मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने केकेआर से पेसर संदीप वारियर और पारी के तीसरे ओवर में 4 चौके जडे़. 

क्विंटन डीकॉक हुए आउट

पारी के शुरुआत में ही मुंबई इंडियंस को पहल झटका क्विंटन डीकॉक के रूप में लग गया है. क्विंटन डीकॉक को केकेआर के पेसर शिवम मावी ने आउट किया. 

पहले ओवर में एम आई को 8 रन 

मुंबई इंडियंस की टीम ने पारी के पहले ओवर में रोहित शर्मा के 1 छक्के की बदौलत बिना किसी नुकसान के 8 रन बटौरे. 

मुंबई की पारी शुरू

पिछला मैच हार के आ रही मुंबई इंडियंस की टीम का पारी शुरू हो गई है. एम आई के कप्तान रोहित शर्मा और  क्विंटन डीकॉक की सलामी जोड़ी मैदान पर. 

कीरोन पोलार्ड का 150वां आईपीएल मुकाबला

मुंबई इंडियंस के हरफनमौला खिलाड़ी कीरोन पोलार्ड के लिए आज का यह मैच उनके आईपीएल करियर का 150वां मुकाबला है. 

दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन- 

मुंबई इंडियंस- रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डीकॉक, सूर्यकुमार यादव, सौरभ तिवारी, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, कीरोन पोलार्ड, जेम्स पैंटिसन, जसप्रीत बुमराह, राहुल चाहर और ट्रेंट बोल्ट. 

कोलकाता नाइट राइडर्स- दिनेश कार्तिक (कप्तान), शुभमन गिल, नीतिश राणा, सुनील नरेन, आंद्रे रसेल, इयॉन मोर्गन, पैट कमिंस, निखिल नाइक, कुलदीप यादव, संदीप वारियर और शिवम मावी.

Related posts