ई-रिक्‍शा चालक के बेटे की मदद के लिए आगे आए ऋतिक रोशन, पैसों की कमी की वजह से इंग्लैंड नहीं जा पा रहा था युवक

अभिनेता ऋतिक रोशन ने हाल ही में 20 साल के भारतीय बैले डांसर कमल सिंह का सपना पूरा करने में उसकी मदद की है। ऋतिक को जब पता चला कि पैसों की कमी की वजह से कमल इंग्लैंड स्थित बैले स्कूल नहीं जा पा रहा है। तो उसके अधूरे सपने को पूरा करने के लिए उन्होंने उसकी मदद के लिए अपना हाथ बढ़ाया।

कमल सिंह दिल्ली के विकासपुरी में रहने वाले एक ई-रिक्शा चालक का बेटा है। और वो लंदन के प्रतिष्ठित ‘इंग्लिश नेशनल बैले स्कूल’ में प्रवेश पाने वाला पहला भारतीय डांसर भी है। पैसों की कमी के कारण वो अपने सपने को पूरा करने और उसे वास्तविकता में बदलने में असमर्थ था। जिसके बाद ऋतिक ने उसकी मदद की।

कमल के शिक्षक फर्नांडो गुइलेरा ने अपने इंस्टाग्राम पर ऋतिक को उनके दान के लिए धन्यवाद दिया है। उन्होंने अभिनेता की भेजी मदद का एक स्नैपशॉट शेयर करते हुए उन्हें धन्‍यवाद‍ दिया।

ऋतिक आर्ट एंड कल्‍चर वालों को सपोर्ट करते रहे हैं। इस साल की शुरुआत में, अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर नर्तक युवराज सिंह के लिए प्रशंसा और प्रेरणा के संदेशों की बौछार की थी और उन्हें ‘स्‍मूदेस्ट एयरवॉकर’ का नाम दिया था।

Hrithik Roshan, who came forward to help the son of an e-rickshaw driver, was unable to go to England due to lack of money

Source: DainikBhaskar.com

Related posts