सुशांत केस: अब इस मशहूर फिल्म मेकर से जल्द पूछताछ कर सकती है NCB – Zee News Hindi

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से जुड़े ड्रग एंगल में अपनी जांच का दायरा बढ़ाते हुए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) बॉलीवुड अभिनेत्रियों सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को पूछताछ के लिए समन भेजेगी. सूत्रों ने बताया कि इस सप्ताह सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, और कई अन्य को पूछताछ के लिए समन भेजेंगे. इसी कड़ी में एक और नया नाम जुड़ गया है. NCB की जांच में एक फिल्म मेकर का नाम भी सामने आया.

मधु मांटेना वर्मा से हो सकती है पूछताछ
इस फिल्म मेकर का नाम मधु मांटेना वर्मा है. मधु की जया साहा के साथ चैट सामने आने के बाद इस नाम का खुलासा हुआ है. आने वाले दिनों में NCB मधु को पूछताछ के लिए बुला सकती है. बताते चले कि एनसीबी की जांच में कुछ और बॉलीवुड सितारों का व्हाट्सऐप मैसेज सामने आया है. इसमें कुछ एक्ट्रेस का नाम भी है. चैट में ड्रग्स लेने की बातचीत हुई है. इस व्हाट्सऐप मैसेज की जांच जल्द होगी. एनसीबी सूत्रों के मुताबिक ये चैट श्रद्धा कपूर, नम्रता शिरोडकर और सुशांत की टैलेंट मैनेजर रहीं जया साहा की है. 

दीपिका की मैनेजर को NCB ने भेजा समन
बता दें, दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को भी NCB ने समन भेजा है. जानकारी की मानें तो मंगलवार को उनसे भी पूछताछ हो सकती है. क्वान (Kwan) एक सेलिब्रिटी मैनजमेंट कंपनी है, जो अलग अलग सेलिब्रिटीज को टैलेंट मैनेजर मुहैया करवाती है. करिश्मा क्वान (Kwan) में काम करती हैं, और उसी के जरिये वो दीपिका पादुकोण को मैनेज करती है. करिश्मा, जया साहा की क्वान टैलेंट मैनजमेंट में जूनियर है. बता दें कि इससे पहले जया शाह भी क्वान टैलेंट मैनजमेंट कंपनी के जरिए सुशांत सिंह को मैनेज करती थीं.

VIDEO

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Related posts