कभी जेएनयू जाने के बदले 5 करोड़ लेने के लगे आरोप तो कभी कंगना रनोट ने उन्हें डिप्रेशन का धंधा चलाने वाली बताया

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद अब हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। दीपिका पादुकोण और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश के बीच हुई ड्रग चैट सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) दीपिका से इसी हफ्ते पूछताछ कर सकती है।

इस खुलासे के बाद दीपिका ट्रोल हो रही हैं। वैसे ये पहला मौका नहीं है जब दीपिका चर्चा में हैं। इससे पहले भी कई मौके आए हैं जिन्होंने उन्हें विवादों में ला दिया है।

जेएनयू विजिट पर हुआ था विवाद

इसी साल की शुरुआत में दीपिका अपनी फिल्म छपाक के प्रमोशन के लिए जेएनयू गई थीं। इस दौरान यहां पर लेफ्टिस्ट छात्रों का प्रदर्शन चल रहा था। यहां पर उन्हें जेएनयू के छात्र रहे कन्हैया कुमार का समर्थन भी मिला था, जिसने फरवरी 2016 में जेएनयू कैंपस में संसद हमले के आरोपी अफजल गुरू की मौत पर दुख जाहिर किया था। इसी वजह से दीपिका की जेएनयू विजिट पर विवाद हो गया था।

जेएनयू विजिट के दौरान दीपिका।

पूर्व रॉ अफसर एनके सूद ने दीपिका पर आरोप लगाया था कि उन्होंने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के करीबी के कहने पर जेएनयू प्रोटेस्ट में हिस्सा लिया था। इसके लिए उन्हें बाकायदा 5 करोड़ रुपए भी मिले थे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सूद ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर इस साल की शुरुआत में यह वीडियो अपलोड किया था। सूद ने वीडियो में कहा कि दीपिका पादुकोण के कनेक्शन पाकिस्तानी नागरिक अनील मुसर्रत से हैं। 51 साल का अनील मैनचेस्टर में रहता है और रियल एस्टेट का कारोबारी है।

अनुराग कश्यप ने किया था सपोर्ट

दीपिका के जेएनयू विजिट का नतीजा उनकी फिल्म छपाक को भुगतना पड़ा था। सोशल मीडिया पर #BoycottChhapaak ट्रेंड होने लगा था जिसके बाद फिल्ममेकर अनुराग कश्यप उनके समर्थन में उतरे थे।

दीपिका के सपोर्ट में अनुराग का ट्वीट।

अनुराग ने ट्विटर पर दीपिका को टैग करते हुए लिखा था, “महिला प्रजाति मजबूत है, थी और रहेगी। ‘छपाक’ पहले दिन के सभी शो। हिंसा के खिलाफ खड़े सभी लोग बुक माय शो पर जाइए और हमारी खामोशी का परिचय दीजिए, जो धमाकेदार होगी।”

डिप्रेशन थ्योरी पर कंगना ने उठाए थे सवाल

दीपिका कई इंटरव्यू में डिप्रेशन से जूझने की कहानी शेयर कर चुकी हैं। उन्होंने बताया था कि 2008 में उन्हें डिप्रेशन के लक्षण देखने को मिलने लगे थे। बकौल दीपिका, फरवरी मध्य की बात की है। काफी लंबे कामकाजी दिन के बाद मैं बेहोश हो गई थी। अगले दिन जब मैं जागी तो मेरे अंदर एक खालीपन था और बस रोने का मन कर रहा था।

डिप्रेशन के बारे में बोलते हुए दीपिका कई बार पब्लिकली रो भी पड़ी हैं।

यह मेरी जिंदगी का सबसे अच्छा दौर हो सकता था। मैंने अपनी चार सबसे यादगार फिल्मों में काम किया था। मेरा परिवार बहुत सपोर्टिव था और मैं एक ऐसे इंसान को डेट कर रही थी, जो आगे चलकर मेरा पति बना। मेरे पास उस तरह से महसूस करने का कोई कारण नहीं था, फिर भी मैं कर रही थी। मैं पूरे टाइम थकी और उदास महसूस करती थी। हर दिन जागना जैसे बहुत बड़ी मशक्कत होती थी। मैं पूरे समय सोना चाहती थी। जब मैं सो जाती थी तो मुझे असलियत का सामना नहीं करना होता था।

खुद डिप्रेशन से जूझने के बाद दीपिका ने 2015 में लिव लव लाफ फाउंडेशन की स्थापना की थी। इस फाउंडेशन में मेंटल हेल्थ अवेयरनेस प्रोग्राम चलाए जाते हैं। साथ ही डिप्रेशन से जूझने वालों की मदद की जाती है। लेकिन दीपिका की डिप्रेशन थ्योरी और उनका यह फाउंडेशन कंगना रनोट के गले नहीं उतरता।

एक इंटरव्यू में कंगना ने दीपिका पर कटाक्ष करते हुए उन्हें डिप्रेशन का धंधा चलाने वाली बताया था। इसके बाद कंगना ने कहा था, ”दीपिका पादुकोण अचानक 2015-16 में कहती हैं कि 2008 में मुझे धोखा दिया गया था, जिसका डिप्रेशन मुझे आज हो गया है। 8 साल बाद? बीच में उनके अफेयर भी चल रहे हैं, वो अच्छे से काम भी कर रही हैं। वो बाहर जाकर सजती-संवरती भी हैं। सब कुछ होता है। शादी भी हो रही है। लेकिन डिप्रेशन साथ में है।”

कंगना का सवाल- यह कैसा डिप्रेशन?

कंगना ने सवाल उठाते हुए कहा था, “ऐसा कैसा डिप्रेशन होता है, जो कि 8 साल बाद होता है। क्योंकि मैं जानती हूं कि जो लोग मानसिक बीमारी से जूझ रहे होते हैं, उनकी जिंदगी का बड़ा हिस्सा डिस-फंक्शनल हो जाता है। प्रोफेशनल्स के मुताबिक, इस बात पर संदेह रहता है कि वो अपना काम पूरी क्षमता के साथ कर पाएंगे या नहीं? और इन्हें देखिए डिप्रेशन 8 साल पहले हुए ब्रेकअप का है और वो उसका बिजनेस बनाकर बैठी हुई हैं।”

ड्रग केस में नाम सामने आने के बाद भी कंगना दीपिका पर तंज मारने से पीछे नहीं हटीं। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘मेरे बाद दोहराएं, डिप्रेशन नशीली दवाओं के सेवन का ही नतीजा होता है। तथाकथित हाई सोसाइटी के धनी स्टार बच्चे, जो क्लासी होने का दावा करते हैं और अच्छी परवरिश पाते हैं, अपने मैनेजर से पूछते हैं, माल है क्या।’

दीपिका पर तंज कसते हुए कंगना का ट्वीट।

Controversy of Deepika Padukone

Source: DainikBhaskar.com

Related posts