एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश समेत 4 से आज एनसीबी करेगी पूछताछ, रिया चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत आज हो रही है खत्म

सुशांत सिंह राजपूत की मौत में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद अब हर दिन इस केस से जुड़े नए खुलासे हो रहे हैं। बॉलीवुड के कई बड़े नामे अब इस केस से जुड़ रहे हैं। एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश के बीच हुई ड्रग चैट सामने आने के बाद अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मंगलवार को करिश्मा से पूछताछ करने जा रही है। सोमवार शाम को उन्हें समन भेजा गया है। रिया की मैंनेजर जया साहा के साथ भी करिश्मा के ड्रग चैट मिले थे। सोमवार को जया से चार घंटे की पूछताछ हुई। आज फिर एक बार जया और श्रुति मोदी के साथ क्वान टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी के डायरेक्टर ध्रुव से भी पूछताछ करेगी।

रिया और दीपिका की मैंनेजर दोनों एक ही कंपनी में करती हैं काम

दोनों सेलिब्रिटी मैनेजमेंट कंपनी क्वान में काम करती हैं। ये कंपनी सेलिब्रिटीज को टैलेंट मैनेजर मुहैया करवाती है। इसी के जरिये वो दीपिका पादुकोण को मैनेज करती है। करिश्मा, जया साहा की क्वान टैलेंट मैनेजमेंट में जूनियर है। सूत्रों के मुताबिक, करिश्मा से पूछताछ के बाद इस सप्ताह के अंत तक दीपिका से भी पूछताछ हो सकती है। मंगलवार को एक्ट्रेस या उनकी लीगल टीम की और से इस मामले को लेकर सफाई सामने आ सकती है।

आज खत्म हो रही रिया की न्यायिक हिरासत

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या से जुड़े ड्रग्स के मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा गिरफ्तार अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत आज खत्म हो रही है। भायखला जेल से आज उनकी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से पेशी होनी है। अब रिया को जमानत मिल पाएगी या उनकी न्यायिक हिरासत और बढ़ेगी, इस पर कोर्ट फैसला लेगा। सूत्रों की माने तो आज भी एनसीबी कोर्ट में उनकी जमानत का विरोध करेगी। वहीं उनके वकील सतीश मानशिंदे आज फिर एक बार उनकी जमानत के लिए प्रयास कर सकते हैं। बता दें कि रिया चक्रवर्ती को 8 सितंबर को गिरफ्तार किया गया था और 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया था। रिया के साथ उनके भाई शोविक की जमानत पर भी आज ही फैसला होना है।

रिया ने भी लिया है कई एक्ट्रेस के नाम
एनसीबी को अब तक रिया से पूछताछ में काफी अहम जानकारियां मिली हैं। सूत्रों के मुताबिक, ड्रग्स केस में रिया ने अभिनेत्री सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और डिजाइनर सिमोन खंबाटा समेत तमाम सेलेब्स के नाम लिए थे। हालांकि, एनसीबी ने जांच के उन विशिष्ट पहलुओं का ब्योरा नहीं दिया, जिसमें इन तीन बॉलीवुड और ग्लैमर वर्ल्ड सेलेब्स के नाम सामने आए। इसलिए इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि नशीले पदार्थों की जांच में उनकी किस हद तक संलिप्तता हो सकती है।

अबतक इस मामले में 20 से ज्यादा लोग हुए गिरफ्तार
सुशांत सिंह केस से जुड़े ड्रग्स मामले में एनसीबी अब तक 20 से अधिक लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है, जिसमें सुशांत की पूर्व प्रेमिका रिया चक्रवर्ती और उनका भाई शोविक के अलावा कई ड्रग पैडलर, नार्को-डीलर और आपूर्तिकर्ता शामिल हैं। पिछले दिनों मुंबई की एक विशेष एनडीपीएस कोर्ट ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक और चार अन्य की जमानत याचिका खारिज कर दी थी. अब आगे राहत मिलने तक रिया चक्रवर्ती मुंबई की भायखला जेल में ही रहेंगी।

दीपिका पादुकोण अपनी मैनेजर करिश्मा प्रकाश के साथ।

Source: DainikBhaskar.com

Related posts