केयर टेकर का दावा- सुशांत के फार्महाउस पर श्रद्धा कपूर ने की थी पार्टी, 2018 में सारा अली खान भी अक्सर वहां पार्टी करती थीं

सारा अली खान के बाद अब श्रद्धा कपूर का नाम भी सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस से जुड़े ड्रग्स मामले में आ रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिया ने दोनों एक्ट्रेस का नाम नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को दिए अपने बयान में लिया है। जल्दी ही उन्हें समन भेजा जा सकता है। पिछले दिनों एक इंटरव्यू में सुशांत के फार्महाउस के केयर टेकर रहे रईस ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि फिल्म ‘छिछोरे’ की सक्सेस पार्टी के लिए श्रद्धा कपूर सुशांत के फार्महाउस पर गई थीं।

रात 8 बजे तक फार्महाउस पर रुकी थीं श्रद्धा

रईस के मुताबिक, श्रद्धा के अलावा फिल्म के बाकी एक्टर्स भी लोनावला में पावना लेक के किनारे स्थित इस फार्महाउस पर गए थे। सभी ने वहीं पास में मौजूद आइलैंड पर पार्टी की थी। श्रद्धा रात 8 बजे तक वहां रुकी थीं। जबकि बाकी एक्टर्स रात 11 बजे वहां से मुंबई के लिए रवाना हुए थे।

2018 में सारा अक्सर फार्महाउस पर जाती थीं

रईस के मुताबिक, 2018 में फिल्म ‘केदारनाथ’ की रिलीज के आसपास सारा अली खान अक्सर सुशांत के साथ फार्महाउस पर जाती थीं और पार्टी करती थीं। रईस ने एक इंटरव्यू में बताया था- सारा ने 2018 में सुशांत सर के साथ फार्महाउस पर आना शुरू किया था। वे जब भी आते थे, तीन से चार दिन रुकते थे।

दिसंबर 2018 में अपनी थाइलैंड ट्रिप से लौटने के बाद सुशांत सर और सारा मैम एयरपोर्ट से सीधे फार्महाउस आए थे। उस वक्त रात के करीब 10 या 11 बज रहे थे। उनके साथ उनके दोस्त भी थे।

फरवरी 2019 में हुआ सारा-सुशांत का ब्रेकअप

रईस के मुताबिक, सुशांत सारा को प्रपोज करना चाहते थे। उन्होंने इसके लिए पहले दमन और फिर केरल की ट्रिप प्लान की थी। लेकिन किसी वजह से ये दोनों ही ट्रिप कैंसिल हो गईं। बकौल रईस- 2019 की फरवरी या मार्च में मैंने सुना कि उनका ब्रेकअप हो गया। सारा मैम जनवरी 2019 के बाद कभी फार्महाउस पर नहीं आईं।

ड्रग्स केस में रिया समेत 20 लोग गिरफ्तार

ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती 8 सितंबर को गिरफ्तार हुई थीं। उसके बाद से वे मुंबई की भायखला जेल में बंद हैं। 2 बार उनकी जमानत याचिका खारिज हो चुकी है। रिया पर आरोप हैं कि वे सुशांत के लिए ड्रग्स अरेंज करती थीं। दावा है कि रिया ने करीब 25 बॉलीवुड सेलेब्स का नाम एनसीबी के सामने लिया है, जो ड्रग्स का सेवन करते हैं।

एनसीबी ने इस मामले में अब तक रिया और उनके भाई शोविक समेत 20 लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें सुशांत के स्टाफ के लोग और कुछ ड्रग्स पैडलर भी शामिल हैं। सुशांत केस में ड्रग्स कनेक्शन का खुलासा रिया के वॉट्सऐप चैट सामने आने के बाद हुआ था। चैट में ड्रग्स खरीदने की बातचीत पता चली थी।

श्रद्धा कपूर बड़े पर्दे पर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी रिलीज ‘छिछोरे’ की लीड एक्ट्रेस हैं। सारा अली खान की डेब्यू फिल्म ‘केदारनाथ’ के हीरो सुशांत सिंह राजपूत थे।

Source: DainikBhaskar.com

Related posts