एक अंग्रेजी साइट की खबर पर बोलीं – श्रीकृष्ण की नारायणी सेना की तरह पप्पू की चंपू सेना, जो सिर्फ अफवाहों के दम पर लड़ना जानती है

कंगना रनोट ने एक न्यूज वेबसाइट की खबर पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है, जिसमें कहा जा रहा है कि उन्होंने एग्री मार्केटिंग बिल का विरोध कर रहे किसानों को आतंकवादी कहा है। एक्ट्रेस ने अपना ओरिजिनल ट्वीट साझा करते हुए चुनौती दी है कि अगर कोई यह साबित कर दे कि उन्होंने किसानों को आतंकवादी कहा है तो वे ट्विटर छोड़ने को तैयार हैं।

कंगना ने अपने ट्वीट में ‘पप्पू की चंपू सेना’ का इस्तेमाल किया है। हालांकि, उन्होंने यह किसके लिए लिखा है, वह तो स्पष्ट नहीं। लेकिन ट्विटर यूजर्स कयास लगा रहे हैं कि उन्होंने राहुल गांधी के लिए पप्पू शब्द का यूज किया है।

न्यूज वेबसाइट पर झूठ फैलाने का आरोप

कंगना ने अपने एक अन्य ट्वीट में न्यूज वेबसाइट पर झूठ फैलाने का आरोप लगाया है। उन्होंने लिखा है, “जो लोग सीएए के बारे में झूठ फैला रहे थे, जो दंगों का कारण बने। वही लोग अब किसान बिल के खिलाफ झूठ फैला रहे हैं और देश में आतंक की वजह बन रहे हैं। वे टेररिस्ट हैं। आप बखूबी जानते हैं कि मैंने क्या कहा था। लेकिन झूठ फैलाने में आपको खुशी मिलती है।”

इधर, महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा

महाराष्ट्र के भिवंडी में तीन मंजिला इमारत गिरने से 10 लोगों की मौत हो गई है। इस हादसे पर प्रतिक्रिया देते हुए कंगना ने महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने लिखा है, “इस बीच महाराष्ट्र सरकार क-क-क-क कंगना कर रही है। अगर वे मेरे साथ पागल होना बंद कर दें तो उन्हें पता चले कि पूरा प्रदेश कैसे ढह रहा है।”

##

Kangana Ranaut Hits Back A News Website which Claims That Actress call Terrorist To Farmers

Source: DainikBhaskar.com

Related posts