पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर लगाया दुर्व्यवहार का आरोप, तो डायरेक्टर बोले- यह बस शुरुआत है… – NDTV India

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने पायल घोष के आरोपों का किया खंडन

खास बातें

  • पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर लगाया आरोप
  • अनुराग ने आरोपों को बताया बेबुनियाद
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है ट्वीट

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) एक बार फिर से विवादों में आ गए हैं. दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) ने अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap Twitter) पर गंभीर आरोप लगाए हैं. एक्ट्रेस ने ट्विटर के जरिए अनुराग कश्यप पर आरोप लगाया, साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) से गुहार लगाई कि वह डायरेक्टर के खिलाफ सख्त कदम उठाएं. पायल घोष (Payal Ghosh Twitter) ने ट्वीट करते हुए लिखा था, ‘अनुराग कश्यप ने बुरी तरह से मुझ पर खुद को थोपने की कोशिश की. नरेंद्र मोदी जी कृप्या कदम उठाएं, और देश को इस क्रिएटिव आदमी के पीछे छीपे दानव को दिखाएं.’

यह भी पढ़ें

पायल घोष (Payal Ghosh) ने आगे लिखा, ‘मैं जानती हूं कि यह मुझे नुकसान पहुंचा सकती है और मेरी सुरक्षा खतरे में है. कृपया मदद करें.’ पायल घोष के इस ट्वीट के बाद फिल्म इंडस्ट्री में काफी हंगामा हो रहा है. अब हाल ही में अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने अपने ऊपर लगे आरोपों पर चुप्पी तोड़ी है. देर रात उन्होंने ट्वीट किया था. जिसमें उन्होंने लिखा, “अभी तो बहुत आक्रमण होने वाले हैं. यह बस शुरुआत है. बहुत फ़ोन आ चुके हैं, कि नहीं मत बोल और चुप हो जा.”

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने आगे लिखा,”यह भी पता है कि पता नहीं कहां-कहां से तीर छोड़े जाने वाले हैं. इंतेज़ार है.” अनुराग कश्प ने एक नहीं बल्कि कई ट्वीट किए हैं. और अपने खिलाफ लगे इन सभी आरोपों का खंडन किया है. अनुराग ने दूसरे ट्वीट में लिखा, “मैं इस तरह का व्यवहार ना तो कभी करता हूं. ना तो कभी किसी कीमत पे बर्दाश्त करता हूं. बाकी जो भी होता है देखते हैं. आपके वीडियो में ही दिख जाता है कितना सच है कितना नहीं , बाक़ी आपको बस दुआ और प्यार. आपकी अंग्रेजी का जवाब हिंदी में देने के लिए माफी.” अनुराग कश्यप के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, पायल घोष का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अनुराग पर बेहद ही गंभीर आरोप लगा रही हैं.

Related posts