Mathura News: राम मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष नृत्यगोपाल दास को कोरोना, सीएम योगी आदित्यनाथ ने फोन पर जाना हाल – Navbharat Times

महंत नृत्यगोपाल दास
हाइलाइट्स

  • राम मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष नृत्यगोपालदास को कोरोना
  • श्रीकृष्ण जन्मोत्सव में शामिल होने मथुरा गए थे महंत
  • सीएम योगी आदित्यनाथ ने फोन कर जाना महंत का हालचाल

मथुरा

उत्तर प्रदेश के अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए बने राम जन्मभूमि तीर्थक्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष नृत्यगोपाल दास कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जानकारी के मुताबिक, नृत्यगोपाल दास को सर्दी-जुकाम और हल्के बुखार की शिकायत थी। डॉक्टरों की एक टीम उनके इलाज के लिए पहुंच गई है। स्वास्थ्य बिगड़ने की सूचना मिलने पर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी नृत्यगोपाल दास का हाल जाना है।

योगी ने मथुरा के जिलाधिकारी को फोन कर महंत के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। उन्होंने मेदांता के डॉ. त्रेहन से भी फोन पर बात की और उनसे तत्काल महंत को समुचित चिकित्सकीय सुविधा उपलब्ध कराने का आग्रह किया है। गौरतलब है कि नृत्यगोपाल दास श्रीकृष्ण जन्मोत्सव में शामिल होने के लिए मथुरा गए थे। जन्मोत्सव के बाद वह स्टेट बैंक स्थित राम मंदिर पर रुके हुए थे।

यह भी पढ़ेंः वृंदावन के इस्कॉन मंदिर में मिले 22 कोरोना मरीज, परिसर सील

सर्दी और हल्का बुखार होने के बाद कोरोना वायरस की जांच करने वाली टीम मौके पर पहुंची थी। जांच के बाद महंत को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। जानकारी मिललने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने फोन कर महंत का हालचाल जाना। उन्होंने जिलाधिकारी और डॉक्टरों को खासतौर पर निर्देश दिया है कि वह महंत को हर संभव चिकित्सकीय सुविधा उपलब्ध कराएं। फिलहाल, मथुरा के जिलाधिकारी और मुख्य चिकित्साधिकारी भी मौके पर पहुंचे हैं।

Related posts