राजस्थान के विधायक जैसलमेर से जयपुर लौटे: गहलोत खेमे के विधायक अभी होटल में ही रहेंगे, बस में गाना गुनगुनाय… – Dainik Bhaskar

  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Ashok Gehlot MLA Update | 90 Rajasthan Congress MLA Reaches Today Jaipur From Jaisalmer By Chartered Plane

जैसलमेर/ जयपुर15 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

90 विधायक और 20 कांग्रेस नेता बुधवार को विशेष विमान से जैसलमेर से जयपुर लौटे। इससे पहले वे होटल से एयरपोर्ट बस में रवाना हुए थे।

  • गहलोत खेमे के विधायक जैसलमेर से लौटकर अभी जयपुर के फेयरमोंट होटल में रहेंगे
  • पायलट की घर वापसी के बाद गहलोत सरकार पर आया संकट खत्म हो गया

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खेमे के विधायक बुधवार को जैसलमेर से जयपुर लौट आए हैं। सभी विधायकों को एयरपोर्ट से सीधे होटल फेयरमोंट ले जाया गया। 14 अगस्त को विधानसभा सत्र है। ऐसे में माना जा रहा है कि विधानसभा सत्र में भाग लेने के बाद ही विधायक अपने क्षेत्रों में जाएंगे। गहलोत खेमे के विधायक लगातार 31 दिनों से बाड़ेबंदी में हैं। पहले 13 जुलाई से जयपुर के फेयरमोंट होटल में विधायकों को रखा गया फिर 31 जुलाई को जैसलमेर के सूर्यगढ़ होटल ले जाया गया।

इससे पहले गहलोत गुट के विधायकों का एक वीडियो सामने आया है। यह वीडियो विधायकों के जैसलमेर में होटल से एयरपोर्ट जाने का है। बस में बैठे विधायक रिलेक्स्ड नजर आ रहे हैं। गहलोत सरकार पर छाए संकट के बादल हटने की खुशी विधायकों के चेहरों पर साफ दिखी। रास्ते में व्हिप चीफ महेश जोशी ने गाने गाए। बाकी विधायकों ने भी उनका साथ दिया।

महेश जोशी ने सुनाया मो. रफी का गाना
महेश जोशी ने सबसे पहले मोहम्मद रफी का गाना रंग और नूर की बारात किसे पेश करूं, ये मुरादों की हंसीं रात किसे पेश करूं…गाकर सुनाया। बस में बैठे अन्य विधायकों ने जोशी से कुछ और नगमे पेश करने की जिद की। इसके बाद जोशी ने पंकज उधास की गजल ला पिला दे साकिया पैमाना पैमाने के बाद, होश की बातें करूंगा, होश में आने के बाद…सुनाया।

90 विधायक और 20 कांग्रेस नेता लौटे
जैसलमेर से 90 विधायक और 20 कांग्रेस नेता लौटे। इससे पहले मुख्यमंत्री मंगलवार सुबह जैसलमेर गए थे। वहां उन्होंने विधायकों से ताजा राजनीतिक हालात पर चर्चा की। शुक्रवार से विधानसभा सत्र शुरू होना है जो इस बार काफी हंगामेदार रहने के आसार हैं। उधर, गहलोत का भी इसी विमान से विधायकों के साथ जयपुर आने का कार्यक्रम था, लेकिन बाद में उनका जोधपुर जाना तय हुआ।

मुख्यमंत्री का काफिला एयरपोर्ट के लिए जाता हुआ। गहलोत जैसलमेर से जोधपुर गए।

राजस्थान की राजनीति से जुड़ी ये खबरें भी पढ़ें…

पायलट की किन शर्तों पर वापसी:संगठन और मंत्रिमंडल विस्तार से ही पता चलेगा कि समझौते का फॉर्मूला क्या रहा, गहलोत खेमा बोला- बागियों को न सरकार में जगह मिले, न संगठन में

पायलट खेमे की कांग्रेस में वापसी के विरोध पर:मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा- विधायकों का परेशान होना स्वाभाविक है, मैंने उन्हें समझाया कि हमें लोकतंत्र को बचाना है

0

Related posts