61 साल के संजय दत्त को स्टेज 3 का लंग कैंसर, इलाज के लिए अमेरिका हुए रवाना; दोपहर में कहा था फिल्मों से ब्रेक ले रहा हूं

अभिनेता संजय दत्त स्टेज 3 के फेफड़ों के कैंसर से पीड़ित हैं। मंगलवार रात को संजू के एक करीबी दोस्त ने इस बात का खुलासा किया है। संजय दो दिन पहले ही लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती हुए थे, जब उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। इसके बाद उनका कोरोना टेस्ट लिया गया जो निगेटिव आया था। अब जब यह खबर सामने आई है तो वे इलाज के लिए अमेरिका रवाना हो चुके हैं।

इससे पहले संजय ने दोपहर में इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके फिल्मों से ब्रेक लेने की जानकारी दी थी।

View this post on Instagram

🙏🏻

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on Aug 11, 2020 at 4:09am PDT

दोपहर में कहा था- मैं जल्द ही वापस आऊंगा

संजय दत्त ने रिपोर्ट्स आने के बाद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था। जिसमें वे अपने काम से शॉर्ट ब्रेक लेने की बात कह रहे थे। पोस्ट में लिखा था- ‘दोस्तों, मैं मेडिकल ट्रीटमेंट्स के लिए काम से एक छोटा सा ब्रेक ले रहा हूं। मेरा परिवार और दोस्त मेरे साथ हैं। मैं अपने सभी शुभचिंतकों से निवेदन करता हूं कि वे बिल्कुल भी चिंता न करें। साथ ही अनावश्यक रूप से अटकलें भी ना लगाएं। आपके प्यार और शुभकामनाओं से मैं जल्द ही वापस आऊंगा।’

पिछले 5 महीनों से परिवार से दूर हैं संजय

बॉलीवुड हंगामा की एक खबर के अनुसार संजय के दोस्त ने यह खुलासा किया है। उन्होंने कहा- बाबा तबाह हो गया है। उसके छोटे-छोटे बच्चे हैं। वे अभी अपनी मां के साथ दुबई में हैं। लेकिन इस भयानक खबर को सुनना उनके लिए बहुत मुश्किल होगा। मुंबई के लीलावती अस्पताल में संजय दत्त के कई सारे टेस्ट हुए जिनकी रिपोर्ट मंगलवार को आई।

परिवार में कैंसर का इतिहास

संजय दत्त के परिवार में पहले भी कैंसर होने की इतिहास रहा है। संजय की मां नरगिस को भी पैंक्रियाटिक कैंसर था। जो 1981 में संजय की फिल्म रॉकी की रिलीज से 3 दिन पहले ही दुनिया से अलविदा कह गई थीं।

12 दिन पहले मनाया 61वां बर्थडे

29 जुलाई, 1959 को मुंबई में जन्में संजय ने 12 दिन पहले ही अपना 61वां जन्मदिन मनाया है। वे दिवंगत अभिनेता सुनील दत्त और अभिनेत्री नरगिस के इकलौते बेटे हैं। संजय ने तीन शादियां कीं है। उन्होंने तीसरी शादी 2008 में मान्यता से की, जिनसे उनके 2 जुड़वां बच्चे शाहजान और इकरा हैं।

28 अगस्त को रिलीज होगी नई फिल्म ‘सड़क 2’

वर्क फ्रंट की बात करें तो संजय दत्त की अपकमिंग फिल्म ‘सड़क 2’ 28 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज होगी। महेश भट्ट के निर्देशन में बनी इस फिल्म में संजय दत्त के अलावा पूजा भट्ट, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर भी नजर आएंगे।

सेलेब्स ने मांगी सलामती की दुआ

संजय दत्त को कैंसर होने की बात जैसे ही वायरल हुई उनके चाहने वालों और फिल्म इंडस्ट्री के लोगों ने सोशल मीडिया के जरिए उनकी सलामती के लिए दुआ मांगी है।

संजय दत्त से जुड़ी ये खबरें भी पढ़ सकते हैं..

हेल्थ अपडेट:संजय दत्त ने मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए कुछ वक्त का ब्रेक लेने की घोषणा की, शुभचिंतकों से बिल्कुल भी चिंता नहीं करने के लिए कहा

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

Bollywood Actor Sanjay Dutt diagnosed with third stage Lung Cancer

Source: DainikBhaskar.com

Related posts