Sushant Case: सुशांत के मामा बोले- केके सिंह ने नहीं की हैं दो शादियां, गलत बोल रहे हैं संजय राउत – Navbharat Times

File Photo
हाइलाइट्स

  • सामना में लिखा संजय राउत का सुशांत के पिता की दो शादियों वाली बात जांच में निकली झूठी।
  • सुशांत के मामा आर सी सिंह ने कहा- “सुशांत के पिता ने दो शादियां नहीं की, संजय राउत गलत बोल रहे हैं।”
  • छवि खराब करने के लिए संजय राउत ने उद्धव-आदित्य के इशारे पर दिया गलत बयान: सुशांत के मामा।

पटना

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant singh rajput news) को लेकर शिवसेना (Shivsena) के मुखपत्र सामना (Samna) में पार्टी के सांसद संजय राउत (Sanjay raut statement) ने लिखे लेख में आरोप लगाया है कि सुशांत के पिता ने दूसरी शादी की थी। जिसे सुशांत ने स्वीकार नहीं किया था। सुशांत के पिता की दो शादियों वाली बात की जब जांच की गई तो यह बात गलत साबित हुई। सुशांत के मामा आर सी सिंह ने एनबीटी डॉट कॉम से बात करते हुए कहा, “सुशांत के पिता ने दो शादियां नहीं की हैं। संजय राउत गलत बोल रहे हैं।”

उद्धव ठाकरे के इशारे पर संजय राउत ने दिया गलत बयान

सुशांत के मामा आर सी सिंह ने कहा- “संजय राउत ने उद्धव ठाकरे और आदित्य ठाकरे के इशारे पर गलत बयान दिया है। संजय राउत इस तरह की बात बोलकर उनकी छवि खराब करने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसी बात बोलकर किसी की छवि खराब करना क्या अच्छी बात है।” उन्होंने कहा कि बिहार में जो रहते हैं, वो सभी जानते हैं कि सुशांत के पिता ने एक ही विवाह किया था।

सुशांत की फैमिली के वकील ने किया यह का दावा

सामना में आरोप- पिता ने दूसरी शादी कर ली थी जिस सुशांत ने स्वीकार नहीं किया था

दरअसल संजय राउत ने सामना में लिखे लेख में आरोप लगाया कि सुशांत का परिवार मतलब पिता पटना में रहते हैं। उनके पिता से उसके संबंध अच्छे नहीं थे। पिता ने दूसरी शादी कर ली थी जिस सुशांत ने स्वीकार नहीं किया था। पिता से उसका भावनात्मक संबंध शेष नहीं बचा था। उसी पिता को बरगलाकर बिहार में एक एफआईआर दर्ज कराई गई व मुंबई में घटे गुनाह की जांच करने के लिए बिहार की पुलिस मुंबई आई।

Rhea Chakraborty ने कब और कैसे ख़रीदा फ़्लैट?
Rhea Chakraborty ने कब और कैसे ख़रीदा फ़्लैट?

‘सुशांत का मामला कुछ और समय मुंबई पुलिस के हाथ में रहता तो आसमान नहीं टूट जाता’

संजय राउत ने कहा कि मुंबई पुलिस पर आरोप लगाकर बिहार सरकार ने केंद्र से सीबीआई जांच की मांग की। 24 घंटे के अंदर यह मांग मान भी ली गई। यह राज्य की स्वायत्ता पर सीधा हमला है। सुशांत का मामला कुछ और समय मुंबई पुलिस के हाथ में रहता तो आसमान नहीं टूट जाता लेकिन यह राजनीतिक निवेश और दबाव की राजनीति है। उन्होंने यहां तक कहा कि सुशांत प्रकरण की ‘पटकथा’ पहले ही लिखी गई थी।

Related posts