सुशांत के एक्स असिस्टेंट अंकित आचार्य का दावा- कातिलों ने गला घोंटने के लिए उनके डॉग फज के बेल्ट का इस्तेमाल किया

हर दिन, हर घंटे, हर मिनट सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े नए खुलासे हो रहे हैं। इसी बीच सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम कर चुके अंकित आचार्य ने एक इंटरव्यू में सुशांत की मौत को लेकर चौंकाने वाले दावों का खुलासा किया। अंकित का दावा है कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की, बल्कि उनके पालतू कुत्ते फज के बेल्ट से गला घोंटकर उनकी हत्या की गई थी।

अंकित बोले- यह साफ तौर पर कत्ल है

अंकित आगे कहते हैं कि – मैं जानता था, सुशांत भैया एकदम ठीक थे। मैं मान ही नहीं सकता ये सुसाइड है। निश्चित तौर पर ये मर्डर है। चलो ठीक है यह मान भी लिया जाए कि सुशांत भैया ने खुद को फांसी पर लटकाया तो ऐसे मामलों में हमेशा यू शेप का निशान आता है। लेकिन जब कोई आपका गला घोंटता है तो यही निशान ओ शेप का हो जाता है। सुशांत भैया के केस में यह ओ शेप निशान ही मिला है। अगर यह आत्महत्या होती तो आदमी की आंखें और जीभ बाहर आ जाती है। सुशांत भैया की बॉडी में इनमें से कोई भी लक्षण नहीं था, इसलिए यकीनन यह कत्ल का मामला है।

##

फज के बेल्ट से सुशांत का गला घाेंटा

अंकित आचार्य सुशांत के साथ चौबीसों घंटे ही रहा करते थे। लेकिन रिया चक्रवर्ती ने उनके पूरे स्टाफ को चेंज कर दिया था। अंकित कहते हैं – मेरे पास अब तक सुशांत की डेड बॉडी के फोटो हैं और मैं उन पर खुद ही जांच कर रहा हूं। मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि कातिलों ने फज के बेल्ट से उनका गला घोंटा है। उस बेल्ट के ही निशान हैं वो।

सीबीआई जांच होने से खुश हैं अंकित

अंकित ने आगे बताया कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत का केस सीबीआई को हैंडओवर किए जाने से वे बहुत खुश हैं। वे चाहते हैं कि केस की निष्पक्ष जांच हो और सुशांत को न्याय मिले। अंकित का कहना है – मैं चाहता हूं कि सुशांत भैया के कातिलों को फांसी की सजा मिलनी चाहिए।

अपने डॉग फज के साथ सुशांत। अंकित आचार्य (बाएं) जो सुशांत के एक्स असिस्टेंट थे।

Source: DainikBhaskar.com

Related posts