पहली बार इतने दिन तक अस्पताल में भर्ती रहे अभिषेक, डिस्चार्ज हुए तो अमिताभ ने में लिखा- घर में स्वागत है भय्यू

अभिषेक बच्चन का लास्ट कोविड-19 टेस्ट निगेटिव आया है और वे 28 दिन बाद घर लौटे हैं। यह पहला मौका है, जब अभिषेक इतने दिनों तक अस्पताल में भर्ती रहे। उनकी घर वापसी पर पिता अमिताभ बच्चन ने उनका स्वागत किया है। बिग बी ने अभिषेक के ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए लिखा है, “घर में स्वागत है भय्यू। ईश्वर की महिमा अपरमपार है।”

अभिषेक के लौटने की खुशी ब्लॉग में भी साझा की

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में भी अभिषेक के घर लौटने की खुशी जाहिर की है। उन्होंने लिखा है, “अभिषेक का कोविड टेस्ट निगेटिव आया है। अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए हैं और घर आ रहे हैं। इस वक्त दिमाग में और कुछ नहीं आ रहा है, बस परिवार के साथ और प्यार का भाव ही आ रहा है। फिर वापस आऊंगा।”

अभिषेक को अस्पताल में छोड़ते वक्त उदास हो गए थे बिग बी

77 साल के अमिताभ और 44 वर्षीय अभिषेक 11 जुलाई को एक साथ अस्पताल में भर्ती हुए थे। 22 दिन तक आइसोलेशन वार्ड में रहने के बाद अमिताभ 2 अगस्त को डिस्चार्ज हो गए थे। लेकिन अभिषेक का टेस्ट निगेटिव आया था और उन्हें अस्पताल में ही रुकना पड़ा था। अगले दिन अपने ब्लॉग में अभिषेक को याद कर अमिताभ उदास हो गए थे। उन्होंने लिखा था, “कोरोना वायरस से मुक्ती के बाद अस्पताल से वापस आना बहुत खुशी की बात है, लेकिन अभिषेक के लिए बुरा लग रहा है, वे अभी भी मेडिकल केयर में हैं।”

प्रसून जोशी की कविता से बढ़ाया था अभिषेक का हौसला
दो दिन पहले अमिताभ ने प्रसून जोशी की एक कविता साझा कर अभिषेक का हौसला बढ़ाया था। उन्होंने कविता के साथ एक फोटो भी साझा की थी, जिसमें वे कोरोनावायरस को लात मारते नजर आ रहे थे। फ्रेम में अभिषेक भी दिखाई दे रहे थे। अमिताभ ने कैप्शन में लिखा था-

धरा हिला, गगन गुंजा
नदी बहा, पवन चला
विजय तेरी हो जय तेरी
ज्योति सी जला-जला
भुजा-भुजा फड़क-फड़क
रक्त में धड़क-धड़क
धनुष उठा प्रहार कर
तू सबसे पहले वार कर
अग्नि सा धधक-धधक
हिरण सा सजग-सजग
सिंह सी दहाड़ कर
शंख सी पुकार कर
रुके न तू थके न तू
झुके न तू थमे न तू
सदा चले रुके न तू
रुके न तू झुके न तू

रचयिता:कवि प्रसून जोशी

##

Amitabh Bachchan Welcomes Abhishek Bachchan On Returning Home From Hospital After 28 days

Source: DainikBhaskar.com

Related posts