दिशा सालियान का मौत से पहले का वीडियो सामने आया, मंगेतर और दोस्तों के साथ पार्टी करती नजर आ रही हैं

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान का एक वीडियो शनिवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो उसकी मौत से एक घंटे पहले का है। वीडियो में दिशा अपने दोस्तों के साथ डांस करती हुईं नजर आ रही हैं। यह भी दावा किया जा रहा है कि इस वीडियो को 8 जून की रात 11 बजकर 48 मिनट पर दिशा ने अपने दोस्तों के वॉट्सएप ग्रुप में पोस्ट किया था। इसके करीब एक घंटे के बाद उन्होंने सुसाइड कर लिया था।

वीडियो में दिशा के साथ उनके दोस्त रोहन भी नजर आ रहे हैं। वीडियो में दिशा काफी खुश नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया में अब सवाल पूछा जा रहा कि जब वे इतनी खुश थीं तो उन्होंने सुसाइड क्यों किया? हालांकि, इस वीडियो के बारे में किसी भी तरह की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। भास्कर भी इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।

मां ने मामले को बेवजह तूल देने का आरोप लगाया

इससे पहले शनिवार सुबह दिशा की मां वसंती सालियान ने इंडिया टुडे ग्रुप के एक न्यूज चैनल से बात की। इसमें उन्होंने कहा, ‘मेरी बेटी को लेकर मीडिया और सोशल मीडिया पर बहुत कुछ कहा जा रहा है, लेकिन वो सभी बातें गलत और अफवाह से ज्यादा कुछ नहीं हैं।’

उन्होंने आगे कहा कि दिशा के केस में मुंबई पुलिस ने दो बार बयान लिए हैं। पुलिस लगातार अपना काम अच्छे तरीके से कर रही है। हमने पोस्टमार्टम रिपोर्ट देखी थी, जिसमें ऐसी कोई बात सामने नहीं आई जो हमें अब बताई जा रही हैं। उन्होंने यह भी कहा कि दिशा अपनी मौत के दिन पहले दोस्त रोहन के साथ एक दोस्त के घर पर गेट-टू-गेदर में गई थी।

पार्टी पर ये बोलीं दिशा की मां

दिशा की मां ने कहा, ‘पार्टी को लेकर जो आरोप लगाए जा रहे हैं वो सब झूठे हैं। दिशा और रोहन 4 जून को एक बार मलाड गए थे। हमने सीसीटीवी की फुटेज भी देखी है। दिशा का बर्थडे 26 मई को आता है और उसके भाई जैसे दोस्त इंद्रनील का बर्थडे 25 मई को, हर साल दोनों साथ में सेलिब्रेट करते हैं। लेकिन, इस साल लॉकडाउन के कारण वो सेलिब्रेट नहीं कर सके। इसलिए उसकी मौत से पहले वाली रात उन्होंने पार्टी की। कहूं तो ये पार्टी भी नहीं थी इसमें केवल 6 दोस्त थे, ये छोटा सा गेट टू गेदर था।’

पिता ने लगाया छवि खराब करने का आरोप
इससे पहले दिशा के पिता सतीश सालियान ने मुंबई पुलिस से शिकायत करते हुए कहा कि उनकी बेटी के नाम को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि उनकी बेटी को लेकर सोशल मीडिया पर गलत और आपत्तिजनक पोस्ट शेयर किया जा रहे हैं। दिशा की मां ने भी सोशल मीडिया पर चल रही उन बातों को सिरे से खारिज किया जिसमें ये कहा जा रहा था कि दिशा अपने मौत के दिन पार्टी कर रही थीं और उनका उस पार्टी में रेप हुआ था।

पुलिस की जांच में अब तक यह है मौत की वजह
पुलिस जांच में सामने आया है कि दिशा काफी इमोशनल नेचर की थीं और पार्टी के दौरान वे अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर परेशान हो गईं और रोने लगी थी। इस दौरान उन्होंने अपनी दोस्त अंकिता को लंदन में फोन किया था और इसके बाद उन्होंने बिल्डिंग से छलांग लगा दी थी।

मुंबई पुलिस ने फिर से इस मामले में एक्टिव हुई
सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान का 8 जून को मुंबई की एक इमारत की 14 वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली थी। दिशा की मौत के 57 दिन बाद मुंबई पुलिस ने लोगों से उनसे जुड़ी जानकारी मांगी है। मालवानी पुलिस ने एक प्रेस नोट जारी करते हुए कहा है कि अगर किसी के पास दिशा की एक्सीडेंटल डेथ से जुड़ी जानकारी हो तो वह मलाड में मालवानी पुलिस को उपलब्ध कराए।

दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो 8 जून की रात का है। इसे दिशा ने अपने दोस्तों के वॉट्सएप ग्रुप में पोस्ट किया था। हालांकि, इस वीडियाे को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। भास्कर भी इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

Source: DainikBhaskar.com

Related posts