यूपी: लखनऊ में बढ़ रहा कोरोना संक्रमण, चार इलाकों में लॉकडाउन, हाईकोर्ट बंद – आज तक

  • देश में कोरोना वायरस का कहर
  • लखनऊ में बढ़ रहे कोरोना मरीज

देश में कोरोना वायरस का कहर जारी है. अब उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के संक्रमण का ग्राफ ऊपर की ओर जा रहा है. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में तेजी से कोरोना मरीज बढ़े हैं. इसे देखते हुए लखनऊ के कई इलाकों में लॉकडाउन लागू कर दिया गया है.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है. इसे देखते हुए लखनऊ के चार थाना क्षेत्रों में लॉकडाउन लागू कर दिया गया है. कोरोना के बढ़ते मामलों के मद्देनजर गाजीपुर, इंदिरानगर, आशियाना और सरोजिनी नगर थाना क्षेत्रों में लॉकडाउन लागू किया गया है.

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें…

वहीं लखनऊ को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गंभीर हैं. लखनऊ में कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को लेकर सीएम योगी ने समस्त वरिष्ठ अधिकारियों को तलब किया है. सीएम योगी ने वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक भी की है.

हाईकोर्ट बंद

इसके अलावा लखनऊ में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के चलते हाईकोर्ट भी बंद रखने का ऐलान किया गया है. लखनऊ में 20 और 21 जुलाई को हाईकोर्ट बंद रहेगा. इस दौरान हाईकोर्ट में किसी भी प्रकार का न्यायिक या प्रशासनिक कामकाज नहीं होगा.

देश-दुनिया के किस हिस्से में कितना है कोरोना का कहर? यहां क्लिक कर देखें

बता दें कि उत्तर प्रदेश में पिछले 24 घंटों में 2250 नए कोरोना वायरस के मरीजों की पुष्टि हुई है. वहीं लखनऊ में पिछले 24 घंटों में 392 नए कोरोना वायरस के मरीज सामने आए हैं. यूपी में कोरोना के 18256 एक्टिव केस है. उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के 29845 मरीजों का इलाज किया जा चुका है. वहीं अब तक राज्य में 1146 लोगों की कोरोना वायरस के कारण जान जा चुकी है.

Related posts