यूपी के कन्नौज में हादसा: बिहार से दिल्ली ले जा रही बस कार से टकराकर पलटी; 6 मजदूरों की मौत, 20 जख्मी – Dainik Bhaskar

कन्नौज2 घंटे पहले

यूपी के कन्नौज जिले के सौरिख के पास रविवार सुबह सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई। बस बिहार के दरभंगा से दिल्ली जा रही थी।

  • तेज रफ्तार बस ने सौरिख के पास सड़क किनारे खड़ी कार को टक्कर मारी
  • कार सवार बाहर थे, इसलिए बच गए; बस में ज्यादातर यात्री नींद में थे

Advertisement

Advertisement

उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में सौरिख के पास एक बस सड़क किनारे खड़ी कार से टकरा कर पलट गई। हादसे में बस सवार छह लोगों की मौत हो गई, जबकि 20 यात्री जख्मी हुए हैं। घायलों को सौरिख और सैफई और तरवा के अस्पतालों में भर्ती किया गया है। यह हादसा लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर रविवार तड़के हुआ। बस बिहार के मधुबनी से दिल्ली जा रही थी। इसमें ज्यादातर मजदूर थे, जो अनलॉक के बाद काम पर लौट रहे थे।

पुलिस के मुताबिक, शनिवार रात बस एक्सप्रेस-वे से गुजरते समय सौरिख के पास सड़क किनारे खड़ी एक एसयूवी से टकरा गई। बस की रफ्तार तेज थी। टक्कर के बाद दोनों ही वाहन पलट कर एक्सप्रेस-वे से 20 फीट नीचे खाई में जा गिरे। हादसे में बस सवार 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। 2 ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया।

हादसे के बाद बस में सवार सवारियों में चीख पुकार मच गई। मौके पर आसपास के लोग बड़ी संख्या में पहुंच गए। सौरिख पुलिस और एक्सप्रेस वे की पेट्रोलिंग टीम मौके पर पहुंची और बस में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया।  

कार में कोई नहीं था 
बताया जा रहा है कि एक्सप्रेस-वे पर किनारे खड़ी कार में सवार लोग सुबह टॉयलेट के लिए उतरे थे। ये सभी किनारे खड़े थे। इसी बीच, पीछे से आई बस सीधे कार से जा टकराई। दोनों वाहन एक्सप्रेस-वे की रेलिंग तोड़ते हुए नीचे गिरे। हादसे के समय बस में ज्यादातर यात्री सो रहे थे। हादसे के बाद बाहर निकलने की अफरा-तफरी में कई लोग जख्मी हो गए।

Advertisement

0

Related posts