दिल्ली: मिंटो ब्रिज डूबने से शख्स की मौत, बस के सामने तैरती मिली लाश – Navbharat Times

दिल्ली में बारिश से जलभराव, बस में फंस गए ड्राइवर-कंडक्टर
हाइलाइट्स

  • दिल्ली में हुई बारिश की वजह से जगह-जगह जलभराव हो गया
  • मिंटो ब्रिज पर पानी इतना था कि एक शख्स की डूबने से मौत हो गई
  • मिंटो ब्रिज पर ही एक बस भी डूब गई थी, जिसमें से ड्राइवर और कंडक्टर को बचाया गया था

नई दिल्ली

दिल्ली में बारिश (delhi rain) के बीच मिंटो ब्रिज पर एक लाश मिलने से हड़कंप मच गया। यह बॉडी उसी बस से सामने तैरती मिली है जो मिंटो ब्रिज पर डूब गई थी। बॉडी एक ड्राइवर की थी जिसकी मौत पानी में डूबने से हुई, वहां पहुंचे एक शख्स ने बॉडी को किसी तरह बाहर निकाला। सुबह वहां बस में ड्राइवर और कंडक्टर भी फंस गए थे, जिन्हें बाद में निकाला जा सका।



पानी में डूबने से हुई मौत
पुलिस ने बताया कि जिस शख्स की मौत हुई उनका नाम कुंदन था। 60 साल के कुंदन टाटा एस (छोटा हाथी) चलाते थे। वह नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से सीपी की तरफ जा रहे थे। रात को हुई बारिश के बाद मिंटो ब्रिज पर पानी भरा था। कुंदन ने सोचा उनका वाहन निकल जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। फिर अंडरपास में ही उनकी डूबने से मौत हो गई। बॉडी पर पुलिस को फिलहाल किसी अन्य चोट का निशान नहीं मिला है।

इस बॉडी को दिल्ली यार्ड में काम करनेवाले ट्रैकमेन ने देखा था। उन्होंने बताया, कि मैं ट्रैक पर ड्यूटी पर था उस दौरान ही मैंने यह बॉडी देखी थी। तब मैं ट्रैक से उतरकर नीचे आया और इसे निकाला। उन्होंने बताया कि बॉडी बस के सामने तैर रही थी।

NBT

दिल्ली में हुई बारिश की वजह से लोगों को कुछ राहत मिली लेकिन कई जगह जलभराव हो गया था। मिंटो ब्रिज पर तो एक बस भी पानी में फंस गई थी। इसमें ड्राइवर और कंडक्टर मौजूद थे। इन लोगों को बाद में फायर डिपार्टमेंट के लोगों ने आकर निकाला था। जलभराव की वजह से लोगों को अपने वाहन निकालने में दिक्कत आ रही थी। वहीं पैदल जाने तक का रास्ता नहीं था। मौसम विभाग ने सोमवार को भी बारिश की भविष्यवाणी की है। ऐसा हुआ तो लोगों की दिक्कतें बढ़ना तय है।

​डूब गई बस

NBT

Related posts