कांग्रेस नेता ने कहा- सरकार कोरोना की कम टेस्टिंग और मौतों की गलत जानकारी देकर झूठ बोल रही, नए तरीके से जीडीपी का आकलन किया जा रहा है

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर सरकार पर निशाना साधा है। राहुल ने रविवार को ट्वीट किया कि भाजपा झूठ को स्थापित करने का काम कर रही है। उन्होंने कोरोनावायरस, जीडीपी और चीन जैसे मामलों पर सरकार पर झूठ बोलने के आरोपलगाए। उन्होंने कहा कि सरकार कम टेस्टिंग कर और मौतों की गलत जानकारी देकर कोरोना पर झूठ बोल रही है। जीडीपी का नए तरीके से आकलन किया जा रहा है। साथ की चीन के मामले में पर मीडिया को डराकर झूठ फैलाया जा रहा है।

जल्द ही भ्रम टूट जाएगा- राहुल
राहुल गांधी ने इसके साथ ही ट्वीट में कहा कि जल्द ही भ्रम टूट जाएगा और भारत को इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी। इसके साथ ही उन्होंने वॉशिंगटन पोस्ट की एक खबर भी शेयर की। इसमें भारत में कोरोना के केस 10 लाख के पार होने के बावजूद मौतों में कमी को लेकर खबर है। खबर में मौतों के आंकड़ों को लेकर भी संदेह जताया गया है।

राहुल नेसरकार की तुलना चेम्बरलेन से की थी

राहुल गांधी ने शनिवार को केंद्र सरकार की तुलना पूर्व ब्रिटिश प्रधानमंत्री नेविल चेम्बरलेन से की थी। द्वितीय विश्वयुद्धको टालने के लिए चेम्बरलेन जर्मनी के तानाशाह हिटलर से मिलने गए थे। उन्हें लगा था कि जर्मनी चेकोस्लोवाकिया पर हमला नहीं करेगा,लेकिनऐसा हुआ नहीं औरइसके बाद ही वर्ल्ड वॉर शुरू हो गया।

ये भी पढ़ें…

1.राहुल ने फिर सरकार को घेरा:राहुल गांधी ने कहा- चीन ने हमारी जमीन ले ली, केंद्र सरकार की कायरता की वजह से हमें भारी कीमत चुकानी पड़ेगी

2.कांग्रेस नेता ने कहा- 2014 से प्रधानमंत्री लगातार बड़ी गलतियां कर रहे

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

भारत-चीन सीमा विवाद की शुरुआत से ही राहुल गांधी केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते रहे हैं।

Source: DainikBhaskar.com

Related posts