सुब्रमण्यम स्वामी के वकील ने सुशांत केस में मुंबई कमिश्नर को लिखा पत्र, फ्लैट को सख्ती से सील किए जाने की मांग

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही मुंबई पुलिस लगातार छानबीन में लगी हुई है मगर अब तक इस केस में कोई संदिग्ध बात या सबूत हाथ नहीं लगा है। हालांकि कुछ बड़ी हस्तियों इस मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रही हैं। हाल ही में भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने भी पीएम को खत लिखकर सुशांत का केस सीबीआई कों सौंपने की मांग करते हुए पॉपुलर वकील ईशकरण सिंह भंडारी को इसके लिए नियुक्त किया है। अब उनके वकील ने मुंबई कमिश्नर को लेटर लिखकर सुशांत का घर अच्छी तरह सील करवाने की मांग की है।

वकील ईशकरण सिंह भंडारी ने हाल ही में मुंबई के कमिश्नर परमबीर सिंह को एक लेटर लिखा। इसमें उन्होंने लिखा,’ मैं आपको बताना चाहता हूं कि क्राइम सीन को सुरक्षित और सील किया जाए क्योंकि कई मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि फ्लैट अच्छी तरह सील नहीं किया गया है। मुंबई पुलिस द्वारा अब तक घर सील करवाने का कोई स्टेटमेंट भी नहीं दिया गया है। सही तरह से फ्लैट सील हो ताकि घर के साथ किसी भी तरह की छेड़छाड़ ना हो’। साथ ही उन्होंने सुशांत की सभी चीजों को भी संभालकर रखने की अपील की है।

सुब्रमण्यम स्वामी ने लिखा था पीएम को खत

इससे पहले भाजपा के सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने पीएम नरेंद्र मोदी को सुशांत मामले में खत लिखकर सीबीआई जांच की मांग की थी। उन्होंने लिखा, ‘मेरे एसोसिएट इन लॉ ईशकरण भंडारी ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर कुछ रिसर्च की है। हालांकि पुलिस एफआईआर दर्ज करने के बाद अब भी मामले की जांच कर रही है। मैंने मुंबई के अपने सूत्रों से सुना है कि इस मामले में बॉलीवुड के कई बड़े नाम दुबई के डॉन से जुडे़ हुए हैं, इसे पुलिस जांच के जरिए कवर-अप करना चाहते हैं। ताकि इसे अपनी मर्जी से की गई खुदकुशी साबित किया जा सके। महाराष्ट्र सरकार के पास ऐसे कई बड़े लोगों की राय है। जिनसे यह साबित हो जाए कि मिस्टर राजपूत ने खुदकुशी की है’।

##

आगे उन्होंने लिखा,’सरकार के हैट होने और मासूम लोगों के लिए आपके झुकाव को देखते हुए, मैं आपसे विनती करता हूं कि आप महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री को सीधे या राज्यपाल के जरिए सीबीआई जांच के लिए सहमत कर सकते हैं। मुंबई पुलिस पहले ही कोरोना वायरस पैंडेमिक और दूसरे मामलों में व्यस्त है। जनता के भरोसे को बहाल करने के लिए सीबीआई जांच जरूरी है।’

वकील ने दिया न्याय दिलाने का आश्वासन

सीबीआई जांच की मांग के लिए नियुक्ति मिलने पर सुब्रमण्यम के वकील ईशकरण सिंह भंडारी ने ट्विटर के जरिए फैंस को न्याय दिलाने का आश्वासन दिया है। उन्होंने लिखा, ‘कई लोगों ने सुशांत के मामले में न्याय पाने की उम्मीद खो दी है। तभी मैंने निर्णय लिया कि मैं लीगली इसपर काम करूंगा और यकीन दिलाउंगा कि सीबीआई जांच हो।’

##

इन सेलेब्स ने की मांग

सुशांत की मौत को सुसाइड का एंगल मिलते देख कई बड़ी हस्तियों ने इससे आपत्ति जताई है। सुब्रमण्यम स्वामी से पहले सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, एक्ट्रेस रूपा गांगूली और शेखर सुमन लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रही हैं। एक्ट्रेस से सांसद बनीं रूपा ने एक्टर के गले में फंदे से बने निशान और पलंग की ऊंचाई जैसी कई बात पर रोशनी डाली है। साथ ही उन्होंने कहा कि यदि आम इंसान होते हुए उनके जहन में ऐसे सवाल आए हैं तो मुंबई पुलिस इस एंगल में कार्यवाही क्यों नहीं कर रही हैं।

Subramaniam Swamy’s lawyer wrote to Mumbai commissioner in Sushant case, demanding that the flat be strictly sealed

Source: DainikBhaskar.com

Related posts