राजस्थान फोन टैपिंग कांड: बीजेपी बोली- कांग्रेस के अंदर ही साजिश, CBI जांच हो – आज तक

  • पात्रा ने कहा, राजस्थान में सियासी ड्रामा जारी
  • अशोक गहलोत के सीएम बनने के बाद शीतयुद्ध

राजस्थान में जारी सियासी उठापटक पर भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि कांग्रेस की सरकार सियासी ड्रामा कर रही है. उन्होंने कहा, राजस्थान में तथाकथित बनाम प्रत्यक्ष का मामला है. हाईकमान से लड़ाई हाईकोर्ट तक पहुंची है. कांग्रेस के घर की लड़ाई सड़क पर पहुंच गई है. पात्रा ने कहा, अशोक गहलोत के मुख्यमंत्री बनने के बाद शीतयुद्ध की स्थिति बनी रही. पात्रा ने इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की.

संबित पात्रा ने कहा, राजस्थान में कांग्रेस का राजनीतिक ड्रामा हम देख रहे हैं. ये षड्यंत्र, झूठ फरेब और कानून को ताक पर रखकर कैसे काम किया जाता है, उसका मिश्रण है. वहां जो राजनीतिक नाटक खेला जा रहा है, वो यही मिश्रण है.

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा, राजस्थान की सरकार 2018 में बनी, अशोक गहलोत जी मुख्यमंत्री बने, उसके बाद एक कोल्ड वॉर की स्थिति कांग्रेस पार्टी की सरकार में बनी रही. कल अशोक गहलोत जी ने स्वयं मीडिया के सामने आकर कहा है कि 18 महीने से मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री के बीच में वार्तालाप नहीं हो रही थी. पात्रा ने पूछा, क्या फोन टैपिंग की गई, राजस्थान सरकार को इसका जवाब देना चाहिए. जब फोन टैपिंग हुई है तो क्या यह संवेदनशील और कानूनी मामला नहीं बनता?

ये भी पढ़ें: राजस्थान: विधायकों की खरीद-फरोख्त का मामला ACB पहुंचा, FIR में भंवरलाल शर्मा नामजद

बीजेपी अध्यक्ष ने पूछा कि क्या आप उनके फोन टैप कर रहे हैं जो किसी दूसरी पार्टी के सदस्य हैं. क्या राजस्थान में यह इमरजेंसी जैसी हालत नहीं है? पात्रा ने पूछा कि क्या एसओपी इस काम में है. इसी के साथ संबित पात्रा ने कहा कि बीजेपी इस पूरे प्रकरण का CBI द्वारा जांच की मांग करती है. क्या एसओपी फॉलो हुआ, फोन टेपिंग इत्यादि किया गया? क्या सभी राजनीतिक पार्टी के सभी लोगों के साथ इस प्रकार का व्यवहार किया जा रहा है? इसको लेकर CBI द्वारा तत्कालीन जांच हो.

Related posts