राजस्थान: सीएम गहलोत ने सुनाई विधायकों की खरीद-फरोख्त की साजिश की पूरी कहानी – आज तक

  • सीएम गहलोत का पायलट पर निशाना
  • ‘सचिन पायलट हॉर्स ट्रेडिंग में शामिल थे’

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सचिन पायलट और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि हमारे विधायकों को पैसे का लालच दिया गया. इसके सबूत हमारे पास हैं. सीएम गहलोत ने कहा कि सचिन पायलट खुद हॉर्स ट्रेडिंग में शामिल थे. अशोक गहलोत ने बुधवार को मीडिया से बात करते हुए विधायकों की खरीद-फरोख्त की साजिश की पूरी कहानी बताई.

सीएम गहलोत ने कहा कि हमारे पास विधायकों की खरीद-फरोख्त के सबूत हैं. हमारे विधायकों को पैसे का लालच दिया गया था. उन्होंने इसे नहीं लिया. हमारे पास इसके सबूत हैं. सीएम ने कहा कि अगर हमने राज्यसभा चुनाव से पहले रिजॉर्ट पॉलिटिक्स का सहारा नहीं लिया होता, तो मानेसर की बात जो इस महीने हुई है वो पिछले महीने होती.

अशोक गहलोत ने कहा कि मीडिया को यह देखना चाहिए कि हॉर्स ट्रेडिंग में कौन-कौन शामिल रहा है. अगर कोई अच्छी तरह से बोलता है, अंग्रेजी में बोलता है, यह पर्याप्त नहीं है. हॉर्स ट्रेडिंग मामले की जांच होनी चाहिए.

ये भी पढ़ें- सचिन पायलट सरकार गिराने के लिए किस्तों की डील कर रहे थे, मेरे पास प्रूफ हैं: गहलोत

‘षड्यंत्र में शामिल नेता सफाई दे रहे’

अशोक गहलोत ने अपने पूर्व साथी सचिन पायलट पर जोरदार निशाना साधा. सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि पहले भी हमें अपने विधायकों को 10 दिन तक होटल में रखना पड़ा. उस वक्त हम नहीं रखते तो आज जो मानेसर वाला खेल हुआ है, वो उस समय होने वाला था. रात के दो बजे लोगों को भेजा जा रहा था. खुद षड्यंत्र में शामिल नेता सफाई दे रहे थे.

ये भी पढ़ें-सचिन पायलट पर बोले गहलोत- अच्छी अंग्रेज़ी बोलने से कुछ नहीं होता, कमिटमेंट मायने रखता है

मुख्यमंत्री ने कहा कि डिप्टी सीएम से जब खरीद-फरोख्त की जानकारी मांगी गई तो सफाई दे रहे हैं. वह खुद षड्यंत्र में शामिल थे. दिल्ली में बैठे लोगों ने सरकार गिराने की साजिश रची है. दिल्ली से लोकतंत्र को खत्म करने की साजिश हो रही है. राजस्थान में कर्नाटक और मध्य प्रदेश की तरह साजिश हो रही है.

Related posts