पायलट का ट्वीट- जिसने भी मेरा साथ दिया सभी को धन्यवाद, राम-राम सा… – अमर उजाला

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, जयपुर
Updated Tue, 14 Jul 2020 09:11 PM IST

सचिन पायलट (फाइल फोटो)
– फोटो : ट्विटर

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

ख़बर सुनें

राजस्थान में जारी सियासी संकट के बीच कांग्रेस ने सचिन पायलट पर बड़ी कार्रवाई करते हुए उन्हें उपमुख्यमंत्री पद और प्रदेशाध्यक्ष पद से बर्खास्त कर दिया। पद से हटाए जाने के बाद पायलट ने अपने समर्थन में खड़े होने वाले लोगों का शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, उन सभी को हार्दिक धन्यवाद और आभार, जो आज मेरे समर्थन में सामने आए हैं। जिसने भी मेरा साथ दिया सभी को धन्यवाद, राम-राम सा !

विज्ञापन

 

सचिन पायलट को उपमुख्यमंत्री के पद से हटाए जाने से नाराज राजस्थान में कांग्रेस पार्टी की टोंक इकाई के 59 पदाधिकारियों ने इस्तीफा दिया है। इससे पहले उपमुख्यमंत्री और प्रदेशाध्यक्ष पद से हटाए जाने के बाद सचिन पायलट ने ट्वीट कर कहा कि सत्य को परेशान किया जा सकता है पराजित नहीं।  

पायलट को प्रदेश अध्यक्ष पद से हटाने के बाद उनकी जगह पर शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा को प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया है। पायलट के अलावा विश्वेंद्र सिंह और रमेश मीणा को भी मंत्रिमंडल से बर्खास्त कर दिया गया है। प्रदेश अध्यक्ष रहते हुए पायलट ने कांग्रेस की सत्ता में वापसी कराई थी। अपनी ही सरकार के खिलाफ बगावती तेवर अपनाने वाले पायलट टोंक विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं।

 

Related posts