गमछे से चेहरा छिपाकर होटल से निकले सचिन पायलट, सियासी सस्पेंस बरकरार – Zee News Hindi

नई दिल्ली: राजस्थान (Rajasthan) में जारी राजनीतिक उठापटक के बीच सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने करीब 2 घंटे तक दिल्ली के ITC भारत होटल में बागी विधायकों के साथ बैठक की. बैठक खत्म होते ही पायलट होटल से निकल गए. पायलट को गमछे से चेहरा छिपाए हुए होटल के बाहर निकलते और स्विफ्ट कार से रवाना होते देखा गया. 

बताया जा रहा है कि वो होटल में आए तो फॉर्च्यूनर में एस्कॉर्ट के साथ थे लेकिन जाते वक्त स्विफ्ट गाड़ी में बैठकर निकले. हालांकि इस बैठक में क्या बातचीत हुई और पायलट का अगला कदम क्या होगा इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. 

इससे पहले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सचिन पायलट पर सरकार के खिलाफ साजिश में शामिल होने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि पायलट डिप्टी सीएम और पीसीसी चीफ पद पर रहते हुए डील कर रहे थे.

ये भी पढ़ें- सचिन पायलट के लिए अब भी दरवाजे खुले हुए हैं, मांग लें माफी : कांग्रेस

गहलोत ने कहा, “कोई आदमी अच्छी अंग्रेजी बोलता है. अच्छा दिखता है और अच्छी लाइफ स्टाइल है, इससे सब कुछ नहीं होता. आपकी नीयत क्या है, यह सबसे महत्वपूर्ण है. देश के लिए आपके दिल में क्या है, आपकी विचारधारा, नीतियां और प्रतिबद्धता क्या है, सब पर विचार किया जाता है. थाली में रखी सोने की छुरी पेट में खाने के लिए नहीं होती.” 

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि हमारी पीढ़ी के नेताओं ने जमकर मेहनत की, इसीलिए हम 40 साल बाद जिंदा हैं. पार्टी ने जिन्हें सब कुछ दिया, वो पार्टी के खिलाफ साजिश में शामिल हैं. हमारे कुछ साथी बीजेपी के जाल में फंसे हैं. विधायकों की खरीद फरोख्त की कोशिश की गई. 

ये भी पढे़ं- सचिन पायलट पर एक और एक्शन, विधानसभा स्पीकर ने जारी किया नोटिस

गहलोत ने कहा, “मजबूत सरकार बनी थी. जनता ने जनादेश दिया था. कोरोना आया, हमने जमकर जनता की सेवा की. हमारे कुछ साथी बीजेपी की शह पर अति महत्वाकांक्षी बनकर हॉर्स ट्रेडिंग कर रहे हैं. हॉर्स ट्रेडिंग के प्रूफ हमारे पास हैं. 20 करोड़ का सौदा किया जा रहा था, SOG ने नोटिस दे दिया. अब जो मानेसर और गुडगांव का खेल हुआ है, उस समय होने वाला था. साजिश में जो शामिल थे, वो सफाई दे रहे हैं.”

VIDEO…

Related posts