खट्टर सरकार की मेजबानी छोड़ घर लौटे सचिन पायलट, पार्टी में रखें अपनी बात: कांग्रेस – Navbharat Times

सुरेजवाला ने सचिन पायलट से फिर की कांग्रेस पार्टी में लौटने की अपील
हाइलाइट्स

  • रणदीप सुरजेवाला ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर- बीजेपी में नहीं जाना चाहते तो खट्टर सरकार की मेजबानी छोड़ जयपुर लौटें।
  • जितना प्रोत्साहन सचिन पायलट को मिला, उतरा किसी भी दल में किसी को नहीं मिला है: सुरजेवाला।
  • सुरजेवाला बोले- सचिन पायलट से फिर कहूंगा कि सबकुछ भूलकर परिवार के सदस्य की तरह जयपुर अपने घर वापस लौटिए

जयपुर

राजस्थान में जारी सियासी घमासान के बीच कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि चुनाव हारने के बाद भी सचिन पायलट को राजस्थान कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया। जितना प्रोत्साहन सचिन पायलट को मिला, उतरा किसी भी दल में किसी को नहीं मिला है। सुरजेवाला ने कहा कि हमने मीडिया के जरिए सचिन पायलट का बयान सुना कि वह बीजेपी में नहीं जाना चाहते। तो मैं उनको कहूंगा कि अगर ऐसा है तो हरियाणा में बीजेपी की सरकार की मेजबानी से वापस आइए। बीजेपी के किसी भी नेता से वार्तालाप बंद कर दीजिए।

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि मैं सचिन पायलट से फिर कहूंगा कि सबकुछ भूलकर परिवार के सदस्य की तरह जयपुर अपने घर वापस लौटिए। अपने परिवार में वापस आइए, बैठिए और अपनी बात रखिए। मीडिया के जरिए बात करना बंद कीजिए। इसके साथ ही सुरजेवाला ने बीजेपी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राजस्थान की चुनी हुई सरकार को गिराने की बीजेपी की साजिश औंधे मुंह गिरी है।

'इन नौजवानों में सब्र नहीं'...पायलट और सिंधिया पर दिग्विजय का तंज
‘इन नौजवानों में सब्र नहीं’…पायलट और सिंधिया पर दिग्विजय का तंजकांग्रेस के राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के बाद सचिन पायलट के कांग्रेस से बागी होने पर अफसोस जाहिर करते हुए कहा है कि इन नौजवान नेताओं में सब्र नहीं है। उन्होंने कहा कि बहुत कम उम्र में पार्टी ने इन दोनों को बहुत कुछ दिया।

रणदीप सुरजेवाला से पहले अविनाश पांडे ने कहा- पार्टी के दरवाजे सचिन के लिए खुले

राजस्थान के सियासी संकट के बीच दिल्ली से राजस्थान आए अविनाश पांडे ने कहा कि सचिन पायलट के लिए पार्टी के दरवाजे अभी खुले हुए हैं। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है, “पायलट के लिए पार्टी के दरवाजे बंद नहीं हुए हैं, भगवान उनको सद्बुद्धि दे और उन्हें उनकी गलती समझ आए । मेरी प्रार्थना है भाजपा के मायावी जाल से वो बाहर निकल आए।” पांडे के ट्वीट से यह जाहिर हो रहा है कि पार्टी अभी भी सचिन को खोना नहीं चाहती है।

राजस्थान: सियासी संकट में गहलोत का क्या होगा?
राजस्थान: सियासी संकट में गहलोत का क्या होगा?अनुराग मिश्रा, जयपुर: क्या मध्य प्रदेश जैसा खेल राजस्थान में भी होने जा रहा है? क्या राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट के बीच सब कुछ ठीक नहीं है? क्या गहलोत सरकार गिरने वाली है? ऐसे कई सवालों से राजस्थान की सियासत गरम है। युवा नेता सचिन पायलट दिल्ली में डेरा डाले हुए हैं।

20 करोड़ का सौदा किया जा रहा था: CM गहलोत

इससे पहले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सचिन पायलट और उनके समर्थकों की बगावत को लेकर बुधवार को जमकर भड़ास निकाली। उन्होंने मीडिया के सामने कहा कि 20 करोड़ का सौदा किया जा रहा था। उनके पास प्रूफ है। वो षडयंत्र के पार्ट थे, सचिन पायलट ही लीड कर रहे थे। और पूछ रहे थे नाम बताओं, मोबाइल नंबर दो? उन्होंने कहा कि अच्छी इंग्लिश बोलना, स्माइल देना ये काफी नहीं है। देश में हॉर्स ट्रेडिंग हो रही है, ये देश का बर्बाद करेंगे? क्या मीडिया को दिखता नहीं है क्या? इस मौके पर उन्होंने कुछ मीडिया के लोगों की भी आलोचना की। उन्होंने कहा ‘सोने की छुरी पेट में खाने के लिए नहीं होती है’।

फाइल फोटो
फाइल फोटो

Related posts