शादी के बंधन में बंधे आर्चर दीपिका और अतनु, आशीर्वाद देने पहुंचे CM हेमंत सोरेन – आज तक

ओलंपियन तीरंदाज दीपिका कुमारी और अतनु दास मंगलवार की रात शादी के बंधन में बंध गए. रांची के मोरहाबादी स्थित एक बैंक्वेट हॉल में विवाह संपन्न हुआ. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन दीपिका और अतनु को आशीर्वाद देने विवाह कार्यक्रम में पहुंचे. उन्होंने वर-वधू को जीवन के नव शुभारंभ की हार्दिक बधाई दी और सुखद वैवाहिक जीवन की कामना की. दीपिका और अतनु की सगाई 10 दिसंबर 2018 को हुई थी.

विवाह समारोह में कोविड-19 महामारी से जुड़े सरकार के निर्देशों का पालन किया गया और सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने की भरपूर कोशिश की गई. कन्या पक्ष की तरफ से 60 निमंत्रण कार्ड ही बांटे गए थे. बारात सोमवार को ही कोलकाता से रांची पहुंच गई थी. दीपिका के घरवालों ने भी बारातियों का स्वागत मास्क पहन कर ही किया. इस अवसर पर मेहमानों के लिए दो अलग-अलग समय तय किए गए थे.

atanu_063020100405.jpg

दूल्हा अतनु दास

भारतीय तीरंदाजी संघ के नवनिर्वाचित अध्यक्ष और झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा विवाह समारोह में शामिल नहीं हो पाए. मुंडा ने ट्वीट कर बताया कि दीपिका मेरी बेटी है. पूरे देश की बेटी है. मैं आज उसकी शादी में शामिल नहीं हो पाया. इसका मुझे अफसोस है. मेरी पत्नी मीरा नवदंपति को बधाई देने जाएगी. मैं दोनों के सुखद दाम्पत्य जीवन की शुभकामनाएं देता हूं.’

इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने दोपहर में मोरहाबादी पहुंचकर स्टार तीरंदाज दीपिका को अग्रिम बधाई दी और सुखद वैवाहिक जीवन के लिए शुभकामनाएं दीं.

दीपिका और अतनु की नजरें ओलंपिक पदक पर हैं. दीपिका अपने लगातार तीसरे ओलंपिक में उतरेंगी. COVID-19 महामारी के कारण ओलंपिक अब अगले साल 2021 में आयोजित किया जाएगा. 2019 विश्व चैम्पियनशिप में रजत पदक के आधार पर भारत ने टोक्यो ओलंपिक के लिए पुरुषों का टीम कोटा हासिल किया है. अतनु दास सिल्वर मेडल जीतने वाली भारतीय टीम के सदस्य थे और अपने लगातार दूसरे ओलंपिक के लिए टोक्यो जाने को तैयार हैं.

Related posts