Cyclone निसर्ग: वीडियो में देखें महाराष्ट्र में तबाही का मंजर – नवभारत टाइम्स

अरब सागर से शुरू हुआ चक्रवाती तूफान ‘निसर्ग’ महाराष्ट्र में तबाही मचाकर जा चुका है। अलीबाग, मुंबई और रत्नागिरी समेत कई इलाकों में तेज बारिश और लगभग 120 किलोमीटर प्रति घंटे की हवा के चलते तबाही मची। कहीं पेड़ उखड़ गए तो कहीं घर की छतें ही हवा में उड़ गईं। मुंबई, पालघर और अलीबाग समेत कई तटीय इलाकों में सैकड़ों पेड़ उखड़कर गाड़ियों और घरों पर गिर गए। तूफान आने से पहले ही एनडीआरएफ की टीमों ने तटीय इलाकों को खाली करा लिया था और मछुआरों को तट पर लौटने का कहा गया था। कोरोना काल में रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान भी सोशल डिस्टेंसिंग का बखूबी ख्याल रखा गया।

भारी बारिश के बाद मुंबई में रनवे पर फिसला मालवाहक विमान

महाराष्ट्र के कई इलाकों में चलीं तेज हवाएं।

तूफान का इतना जोर, हिल गई बिल्डिंग

सबसे पहले अलीबाग में निसर्ग ने दी दस्तक

देखते ही देखते उड़ गई छत

वर्सोंवा इलाके के लोगों को किया गया शिफ्ट

निसर्ग का रौद्र रूप, तेज हवाएं, बारिश, कई पेड़ उखड़े

YT8Yd1ucfZ_As

कारों पर गिरे पेड़, हिल गईं इमारतें

महाराष्ट्र में निसर्ग का तांडव शुरू, देखें वीडियो
महाराष्ट्र में निसर्ग का तांडव शुरू, देखें वीडियोCyclone Nisarga Video: 120 किमी/घंटे की रफ्तार के साथ तूफान निसर्ग महाराष्ट्र के अलीबाग तट से टकरा गया है। अलीबाग में तेज हवाओं के साथ भारी बारिश शुरू हो गई है। कई जगह पेड़ उखड़कर गिरे पड़े हैं।

निसर्ग का तांडव: लोगों के सामने जड़ से उखड़कर गिरा पेड़

निसर्ग का तांडव: लोगों के सामने जड़ से उखड़कर गिरा पेड़
निसर्ग का तांडव: लोगों के सामने जड़ से उखड़कर गिरा पेड़Nisarga Cyclone Video: चक्रवाती तूफान निसर्ग की वजह से मची तबाही की तस्वीरें सामने आने लगी हैं। कहीं पेड़ उखड़ गए हैं तो कहीं गाड़ियां क्षतिग्रस्त हुई हैं। नवी मुंबई के बेलापुर के सेक्टर-4 में लोगों की आंखों के सामने ही एक पेड़ जड़ समेत उखड़ कर गिर गया। देखिए-

Related posts