46 साल की ट्विंकल ने पहली बार चखा मां डिम्पल के हाथ का खाना, बोलीं- अब मुझे इसका मतलब समझ आया

ट्विंकल खन्ना की मानें तो उन्हें अपनी मां डिम्पल कपाड़िया के हाथ खाना खाने में 46 साल का वक्त लग गया। 46 वर्षीय एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर डिम्पल के हाथ के बने फ्राइड राइस की फोटो साझा की है और इसे लेकर अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं।

ट्विंकल ने कैप्शन में लिखा है, “मेरी मां को मुझे पहला मील फ्राइड राइस बनाने में 46 साल, एक महामारी और एक एक्सटेंड हुआ लॉकडाउन लग गया। अब मैं भी यह समझ गई हूं कि जब लोग ‘मां के हाथ का खाना’ कहते हैं तो इसका मतलब क्या होता है?”
सोशल मीडिया पर मिले ऐसे रिएक्शन
ट्विंकल की पोस्ट पर कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट किए हैं। इनमें मिलिंद सोमण की पत्नी अंकिता कंवर भी शामिल हैं। उन्होंने लिखा है, “किसी भी बात के लिए कभी कोई देरी नहीं होती।” वहीं, एक अन्य इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा है, “यह बहुत लंबा अहसास है।”
एक यूजर का कमेंट है, “बहुत यम्मी दिख रहा है। यह जीवनभर याद रखने वाला दिन है।” एक अन्य यूजर का कमेंट है, “हाहाहा…खैर उम्मीद है कि वे आपके लिए और डिश बनाएंगी। एन्जॉय कीजिए। मुझे अपनी मां के हाथ के खाने की याद आ रही है।”
बेटे आरव ने बनाया था चॉकलेट केक
पिछले दिनों ट्विंकल ने बेटे आरव का कौशल सोशल मीडिया पर दिखाया था। आरव के बनाए केक की फोटो साझा करते हुए ट्विंकल ने लिखा था, ” जब मेरे ओवन (गर्भ) में बन (बेटा) था, तब मुझे नहीं पता था कि मैं भविष्य के शेफ को जन्म दे रही हूं। मैंने इसे 17 साल पहले बनाया और बाद में अब इसने चैरी कम्पोट के साथ चॉकलेट ब्राउनी केक बनाया। प्राउड मॉम मूमेंट।”
ट्विंकल के पति और सुपरस्टार अक्षय कुमार एक्टिंग वर्ल्ड में आने से पहले प्रोफेशनल शेफ थे। वे अब भी अक्सर घरवालों के लिए कुकिंग करते रहते हैं।

Twinkle Khanna got her first-ever taste of maa ke haath ka khana after 46 years

Source: DainikBhaskar.com

Related posts