ऋतिक ने कजिन पश्मिना के लिए शेयर की भावुक पोस्ट, बोले- हम भाग्यशाली हैं जो तुम हमें मिली

लॉकडाउन के बीच हाल ही में खबरें आई थीं कि ऋतिक रोशन की कजिन पश्मिना रोशन बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं और जल्द ही वे किसी बड़े बैनर की फिल्म के जरिए फिल्मों में एंट्री ले सकती हैं। इसी बीच शुक्रवार को ऋतिक ने सोशल मीडिया पर अपनी बहन के लिए एक भावुक मैसेज लिखकर उन पर गर्व जताया। उन्होंने कहा कि हम भाग्यशाली हैं जो तुम हमें मिली और मुझे भरोसा है कि जल्द ही पूरी दुनिया भी तुम्हारे बारे में ऐसा ही महसूस करेगी।

अपनी पोस्ट में ऋतिक ने लिखा, ‘तुम पर बहुत गर्व है पश्मिना। तुम एक अत्यंत विशिष्ट आत्मा हो और असाधारण प्रतिभा भी हो। तुम्हारी चमक और गर्मजोशी से हर वो कमरा रोशन हो जाता है, जिसमें तुम जाती हो। कभी-कभी मुझे आश्चर्य होता है कि तुम वो जादू लाती कहां से हो, लेकिन अधिकतर समय मैं इस बात के लिए भगवान को धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने तुम्हें हमारे परिवार में दिया।’

पूरी दुनिया भी जल्द ही यही महसूस करेगी

आगे उन्होंने लिखा, ‘हम भाग्यशाली हैं जो तुम हमें मिली और मुझे भरोसा है कि दुनिया भी बहुत जल्द तुम्हारे बारे में ऐसा ही महसूस करने जा रही है। ये केवल इसलिए नहीं है कि मेरे जानने वालों में तुम सबसे मजाकिया व्यक्ति हो, या क्योंकि तुम अपनी उम्र से भी ज्यादा समझदार हो, या क्योंकि तुम बेहद सुंदर हो, लेकिन तुम्हारी अतिसंवेदनशीलता की वजह से जिसे तुम चारों ओर प्रसारित करती रहती हो, बिना इस बात को पता चलने दिए कि तुम कौन हो। फिल्में हों या नहीं, तुम एक स्टार हो और मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं। इसी तरह अद्भुत बनी रहो पश्मिना।’

कौन हैं पश्मिना रोशन?

24 साल की पश्मिना ऋतिक के अंकल और संगीतकार राजेश रोशन की बेटी हैं। उनका जन्म 10 नवंबर 1995 को हुआ था। पश्मिना ट्रेंड एक्ट्रेस हैं और थिएटर से भी जुड़ी रही हैं। उन्होंने मुंबई के मशहूर बैरी जॉन एक्टिंग स्कूल से अभिनय का प्रशिक्षण भी लिया है। साल 2018 में उन्होंने जैफ गोल्डबर्ग के प्ले ‘द इंपोर्टेंस ऑफ बीइंग अर्नेस्ट’ में हिस्सा लेकर काफी तारीफें भी बटोरी थीं।

पश्मिना 24 साल की हैं और ऋतिक के अंकल और संगीतकार राजेश रोशन की बेटी हैं। (फोटो/वीडियो ऋतिक की इंस्टाग्राम वॉल से साभार)

Source: DainikBhaskar.com

Related posts