अर्जुन कपूर ने की एक आम खाने की डिमांड, तोहफे में कटरीना कैफ ने भिजवा दी पूरी पेटी

लॉकडाउन के बाद से ही सभी बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं जिसके चलते उनके मजेदार पोस्ट देखने को मिल रहे हैं। हाल ही में गर्मियों का मौसम आने पर अर्जुन ने इंस्टाग्राम पर आम खाने की इच्छा जताते हुए कटरीना को टैग किया था। ये देखते हुए कटरीना ने उन्हें तोहफे में मैंगो स्लाइस जूस की पेटी भिजवाई है।

अर्जुन ने कुछ ही दिनों पहले अपने अकाउंट से एक आम की तस्वीर शेयर की थी। इसके साथ उन्होंने लिखा, हैलो दोस्तों, आम का सीजन आ गया। और आम देखकर याद आया, कटरीना कैफ आपको स्लाइस चाहिए क्या। इस पोस्ट में कमेंट करते हुए कटरीना ने लिखा, हां बिल्कुल चाहिए।

इसके बाद अब अर्जुन का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो मैंगो स्लाइस से भरी पेटी खोलते नजर आ रहे हैं। ये पेटी उन्हें उनकी करीबी दोस्त कटरीना ने गिफ्ट की है। इसके साथ कटरीना ने उन्हें एक लेटर भी भेजा है जिसमें लिखा है, सब्र का फल मीठा होता है। तोहफा देखकर पहले तो अर्जुन खुद शॉक हो जाते हैं और कहते हैं, कटरीना मैंने सिर्फ एक स्लाइस की बोतल मांगी थी तुमने पूरी स्लाइस की पेटी भेज दी। थैंक्यू। अब तो पीना पड़ेगा बॉस। अब मुझे भी सिखा दे तेरी तरह पीना कटरीना। इसपर कमेंट करते हुए कटरीना ने बड़े दिलवाले लिखा है।

##

कटरीना और अर्जुन दोनों करीबी दोस्त हैं। सोशल मीडिया पर भी दोनों एक दूसरे की पोस्ट पर कमेंट करके टांग खींचते रहते हैं। कटरीना ने लॉकडाउन के बीच एक तस्वीर भी शेयर की थी जिसमें वो अर्जुन और वरुण धवन से जूम कॉल करती दिख रही थीं।

##

Arjun Kapoor demanded a mango meal, Katrina Kaif sent the entire box as gifts

Source: DainikBhaskar.com

Related posts