सलमान ने 5000 लोगों तक पहुंचाई शीर खुरमा बनाने की किट, एक पैकेट से 50 लोगों के लिए बनाई जा सकती है ईद स्पेशल डिश

ईद के मौके पर बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान ने 5 हजार गरीब परिवारों के लिए फूड किट्स भेजे। इन खास फूड किट्स में शीर खुरमा बनाने का सामान था। एक किट से 50 लोगों के लिए शीर खुरमा बनाया जा सकता है। यह ईद के मौके पर बनने वाला खास पकवान है।

शिवसेना नेता राहुल कनाल ने सलमान द्वारा भेजे गए फूड किट्स का फोटो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया। उन्होंने लिखा कि आपने खास तरीके से ईद के मौके पर 5 हजार परिवारों तक फूड पैकेट पहुंचाकर खुशियां बांटीं। इसके लिए आपका शुक्रिया सलमान भाई। आपके जैसे इंसान ही समाज में संतुलन बनाते हैं। यह भाई का ईद मुबारक कहने का अपना तरीका है।

##

एक अन्य ट्वीट में राहुल ने कहा- इस किट में 50 से ज्यादा लोगों के लिए शीर खुरमा बनाने का सामान है। यह भी बताते हुए गर्व महसूस कर रहा हूं कि सलमान भाई ने 25 हजार परिवारों के लिए राशन का इंतजाम भी किया है।

सलमान ने एक फूड ट्रक लॉन्च किया है, जिसका नाम है बीइंग हैंग्री। इससे वे जरूररतमंदों को राशन पहुंचवाते हैं। इसके अलावा उन्होंने फिल्म और टेलीविजन इंडस्ट्री के 25 हजार डेली वेज वर्कर्स को भी आर्थिक मदद मुहैया कराई है। सलमान ने फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडियन सिने इम्प्लॉई से इन वर्कर्स के अकाउंट नंबर लिए और पैसा सीधे ट्रांसफर किया।

##

इस ईद पर सलमान की कोई फिल्म तो रिलीज नहीं हुई है। लेकिन, उन्होंने एक गाना रिलीज किया है.. भाई-भाई। इसके जरिए वे भाईचारे और धर्मनिरपेक्षता की बात कह रहे हैं।

Salman khan send 5000 Sheer Khurma kit on Eid for underprivileged families

Source: DainikBhaskar.com

Related posts