प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की निक के साथ ली गई पहली तस्वीर, 2 साल पहले फर्स्ट डेट में दोनों बेसबॉल मैच देखने पहुंचे थे

लॉकडाउन के बाद से ही प्रियंका चोपड़ा लगातार अपनी मजेदार थ्रोबैक तस्वीरों से फैंस को खूब एंटरटेन कर रही हैं। इसी बीच प्रियंका ने निक के साथ क्लिक की गई पहली तस्वीर शेयर की है। ये उनकी पहली डेट की ही तस्वीरें हैं जिसे अब 2 साल पूरे हो चुके हैं।
प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से निक के साथ क्यूट तस्वीर शेयर की है। ये लॉस एंजलिस के डोजर स्टेडियम की तस्वीर है जहां दोनों पहली डेट पर बेसबॉल मैच एंजॉय करने पहुंचे थे। इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ‘दो साल पहले आज हमनें साथ में पहली तस्वीर ली थी। उस दिन के बाद से हर दिन तुम मुझे अनंत खुशी और आनंद देते रहे हो। आई लव यू निक जोनस। थैंक्यू साथ में जिंदगी को अद्भुत बनाने के लिए। यहां बहुत सारी डेट नाईट हैं’।

प्रियंका की खूबसूरत पोस्ट पर निक जोनस ने भी अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने लिखा, ‘मेरी जिंदगी के सबसे अच्छे दो साल, आई लव यू’। गौरतलब है कि निक-प्रियंका ने मई 2018 से डेटिंग शुरू की थी जिसके बाद प्रियंका केजन्मदिन के दूसरे दिन 19 जुलाई को निक ने उन्हें प्रपोज किया था। अगस्त में रोका सेरेमनी के बाद इसी साल दोनों ने दिसम्बर में शादी कर ली थी। दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री हमेशा से ही सुर्खियों में रहती हैं।

प्रियंका की पोस्ट पर निक जोनस का कमेंट।

Priyanka Chopra shares first photo taken with Nick, 2 years ago, to see baseball match on first date

Source: DainikBhaskar.com

Related posts