सलमान खान ने लॉन्च किया डायरेक्टर राजकुमार संतोषी की नई फिल्म का पोस्टर, मिथुन के बेटे कर रहे डेब्यू

लॉकडाउन के बीच शनिवार को सलमान खान ने प्रसिद्ध फिल्म निर्देशक राजकुमार संतोषी की नई फिल्म ‘बैड ब्वॉय’ का पोस्टर ट्विटर पर जारी किया। इस फिल्म के जरिए एक्टर मिथुन चक्रवर्ती के छोटे बेटे निमाशी चक्रवर्ती डेब्यू कर रहे हैं। उनके अपोजिट आमरीन नजर आएंगी जो कि फिल्म के एक निर्माता साजिद कुरैशी की बेटी हैं।

फिल्म का पोस्टर जारी करते हुए सलमान ने लिखा, ‘#बैड ब्वॉय के लिए नमाशी को ढेर सारी शुभकामनाएं। पोस्टर लाजवाब।’ फिल्म का पोस्टर नारंगी और पीले रंग में रंगा हुआ है। फिल्म के दोनों सितारे नारंगी रंग के कपड़ों में दिख रहे हैं, वहीं दोनों के शरीर से पीले रंग की लौ निकलती दिख रही है। हालांकि फिल्म की रिलीज डेट को लेकर कोई घोषणा नहीं की गई है।

संतोषी बोले- पोस्टर की तरह कहानी भी दिलचस्प

डायरेक्टर राजकुमार संतोषी ने फिल्म को लेकर जारी किए अपने बयान में कहा, ‘पोस्टर की तरह ही फिल्म की कहानी भी मनभावक और आकर्षक है। म्यूजिक, ड्रामा, एक्शन, रोमांस ये सभी फिल्म के मूल हैं। व्यवसायिक सिनेमा उन शैलियों में से एक है, जिससे दर्शक सबसे ज्यादा प्यार और पसंद करते हैं। हम आपके सामने प्रस्तुत कर रहे हैं फिल्म के मुख्य सितारों नमाशी चक्रवर्ती और आमरीन कुरैशी का पहला पोस्टर।’

नमाशी ने लिखा ‘लव यू भाई’

अपनी फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए नमाशी ने लिखा, ‘और ये है मेरी डेब्यू फिल्म ‘बैड ब्वॉय’ का पहला पोस्टर। जिसे लॉन्च किया है खुद सलमान खान ने। लव यू भाई।’

##

आमरीन बोलीं- भरोसा नहीं हो रहा

फिल्म की एक्ट्रेस आमरीन कुरैशी ने पोस्टर जारी करते हुए लिखा, ‘भरोसा नहीं हो रहा दोस्तों कि ये सब हो रहा है। पोस्टर का अनावरण करने के लिए सलमान खान सर आपको धन्यवाद। यह एक सपने के सच होने से ज्यादा कुछ नहीं है। ये फिल्म मेरे दिन के बहुत करीब है और मुझे इस पर बेहद गर्व है।’

##

फिल्म में हिमेश रेशमिया का संगीत होगा

पैन फिल्म्स और इनबॉक्स पिक्चर्स के बैनर चले बन रही इस फिल्म के निर्माता साजिद कुरैशी, धवल जयंतीलाल गाडा और अक्षय जयंतीलाल गाडा हैं। वहीं इसमें संगीत हिमेश रेशमिया का होगा।

कई सुपरहिट फिल्में बना चुके हैं संतोषी

फिल्म का निर्देशन कर रहे राजकुमार संतोषी इंडस्ट्री के जाने माने डायरेक्टर हैं। इससे पहले वे घायल, दामिनी, अंदाज अपना-अपना, बरसात, घातक, चाइना गेट, पुकार, लज्जा, द लीजेंड ऑफ भगत सिंह, खाकी, फैमिली, हल्ला बोल, अजब प्रेम की गजब कहानी, फटा पोस्टर निकला हीरो जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। इनमें से ज्यादातर फिल्में सुपरहिट रहीं और उन्हें जमकर सराहना भी मिलीं।

‘बैड ब्वॉय’ की रिलीज के बारे में फिलहाल कोई घोषणा नहीं की गई है। इसका संगीत हिमेश रेशमिया देंगे। (फोटो/वीडियो नमाशी और आमरीन की इंस्टाग्राम वॉल से साभार)

Source: DainikBhaskar.com

Related posts