दिवंगत मां मोना को याद कर बोले अर्जुन कपूर, ‘उनकी मौत के छह साल बाद तक मैं उनका कमरा नहीं खोल पाया’

अर्जुन कपूर अपनी दिवंगत मां को बेहद मिस करते हैं। इसका अंदाजा अक्सर उनकी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए भी मिलता है। अब एक इंटरव्यू में भी अर्जुन ने अपनी मां मोना कपूर के निधन से जीवन में आए खालीपन को लेकर बात की है।

जूम चैनल को दिए इंटरव्यू में अर्जुन ने कहा, मां के निधन के बाद मैं छह साल तक उनका कमरा नहीं खोल पाया। यह कोई नॉर्मल बात नहीं है कि घर में जगह न हो और आप एक कमरे को पूरी तरह बंद करके रखें। लेकिन मेरे और अंशुला (बहन) के लिए यह घर हमारी मां का है। तो जब भी मैं बाहर जाकर लोगों को खुश करता हूं। अपने आपको खुश करता हूं, काम करता हूं, मूवी में एक्टिंग करता हूं। स्टार होने की खुशी मनाता हूं।

अपने ड्रीम जॉब को जीने की खुशी मनाता हूं लेकिन जब घर आता हूं तो मैं मां को नहीं बता सकता कि मैंने क्या किया। तो सब अधूरा सा लगता है। मैं जो भी करूं, वो कमी हमेशा महसूस होगी। उन्हें गए 8 साल हो चुके हैं लेकिन मैं अब तक इस दर्द से उबर नहीं पाया हूं।

2012 में हुआ था निधन: मोना अर्जुन के पिता बोनी कपूर की पहली पत्नी थीं। उनकी मौत 2012 में हुई थी। मोना को कैंसर था। उस वक्त अर्जुन की डेब्यू फिल्मइशकजादे रिलीज होने वाली थी लेकिन अर्जुन का डेब्यू देखने से पहले ही वहचल बसीं।

Actor Arjun Kapoor has shared how he and his sister did not touch their mother Mona Shourie’s room for years after her death.

Source: DainikBhaskar.com

Related posts