अर्चना ने करिश्मा कपूर और दिव्या भारती के साथ थ्रोबैक फोटो शेयर किया, पति ने पूछा ये किस फिल्म का है?

एक्ट्रेस अर्चना पूरनसिंह ने सोमवार सुबह इंस्टाग्राम पर अपना एक थ्रोबैक फोटो शेयर किया। जिसमें उनके साथ करिश्मा कपूर और दिव्या भारती भी नजर आ रही हैं। इसके साथ लिखे कैप्शन में उन्होंने इस फोटो के साथ जुड़ी अपनी यादें भी बताईं। उन्होंने बताया कि इसे देखकर उस दौर की याद आ जाती है। वहीं उनकी पोस्ट पर कमेंट करते हुए उनके पति परमीत सेठी ने पूछा कि ये किस फिल्म का है, याद नहीं आ रहा?

फोटो को शेयर करते हुए अर्चना ने लिखा, ”थ्रोबैक 1990 का लुक. फोटोशूट. जयेश सेठ. उन दिनों ज्यादातर फोटोशूट्स या तो जयेश सेठ या राकेश श्रेष्ठ करते थे। और हां मिकी कॉन्ट्रेक्टर भी निश्चित रूप से शानदार थे। यहां मैं, करिश्मा कपूर और खूबसूरत दिव्या भारती के साथ हूं। तीनों घुंघराले बालों में नजर आ रही हैं, ये उस दशक का लुक था। दोनों लड़कियों ने चटखदार रंग पहने और मैंने अपना पसंदीदा काला पहना।”

आगे उन्होंने लिखा, ”आज भी याद है जब मुझे दिव्या के निधन की खबर मिली थी, मैं कितना रोई थी। वो एक बहुत ही प्यारी आत्मा थी। और बाद में मैंने धर्मेश दर्शन की बेहद खूबसूरती से निर्देशित फिल्म ‘राजा हिंदुस्तानी’ में करिश्मा कपूर की दुष्ट सौतेली मां का किरदार निभाया था। जिसके लिए मुझे फिल्मफेयर अवॉर्ड के लिए नोमिनेट भी किया गया था। (अवॉर्ड रेखा जी को मिला था, मुझे नहीं)”

पति ने पूछा- ये किस फिल्म का है?

अर्चना की पोस्ट पर कमेंट करते हुए उनके पति परमीत सेठी ने लिखा, ‘मुझे कुछ भी याद नहीं आ रहा, ये किस फिल्म के लिए था?’ तब अर्चना ने उन्हें जवाब देते हुए बताया कि ‘ये किसी फिल्म नहीं बल्कि एक मैगजीन के लिए यूं ही किया गया फोटोशूट था।’

फोटोग्राफर ने बाकी बातें याद दिलाईं

इस फोटो को लेने वाले फोटोग्राफर जयेश सेठ ने भी अर्चना की पोस्ट पर कमेंट करते हुए इससे जुड़ी बातें बताईं। उन्होंने लिखा, ‘हाय अर्चना, हां ये फोटो मैंने ही अपने बांद्रा वाले स्टूडियो में लिया था, और मुझे लगता है कि स्टारडस्ट या सिने ब्लिट्स के वार्षिक शूट के लिए था, लेकिन हमारा बेस्ट शूट आउटडोर के दौरान मड आईलैंड वाला था। तुमने स्किन कलर बॉडी सूट में, मैजिक ऑवर में शूट किया था।’

करिश्मा कपूर और दिव्या भारती के साथ अर्चना पूरनसिंह। दिव्या भारती की मौत 5 अप्रैल 1993 को हो गई थी। (फोटो/वीडियो अर्चना पूरनसिंह के इंस्टाग्राम अकाउंट से साभार)

Source: DainikBhaskar.com

Related posts