Bois locker room: अश्लील चैट करने वाला लड़का नहीं एक लड़की थी- दिल्ली पुलिस – News18 हिंदी

लड़की अपने दोस्त से उस स्नेपचैट पर लड़का बनकर चैट कर रही थी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Bois locker room मामले में अबतक एडमिन और एक नाबालिग को पकड़ा जा चुका है, जबकि इस मामले से जुड़े 24 से ज्यादा छात्रों से पूछताछ हुई है. इन सभी लड़कों की डिवाइस को सीज करके फोरेंसिक विभाग को भेजा गया है.

  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की साइबर सेल ने ब्वायज लॉकर रूम (Bois locker room) मामले में बड़ा खुलासा किया है. साइबर सेल ने खुलासा किया है कि सोशल मीडिया (Social Media) पर लड़की से सामूहिक दुष्कर्म का जो चैट वायरल हुआ था, उसे एक लड़की ने लड़के के नाम से फर्जी प्रोफाइल बनाकर लिखा था. लड़की अपने दोस्त से उस स्नेपचैट पर लड़का बनकर चैट कर रही थी. वो अपने दोस्त का करैक्टर जानना चाहती थी कि वो लड़की के बारे में क्या सोच रखता है. इसलिए उसने यह आपत्तिजनक मेसेज किया था.

लड़की ने फर्जी प्रोफाइल बनाकर गैंगरेप की बात लिखी थी
इस मामले में अबतक एडमिन और एक नाबालिग को पकड़ा जा चुका है, जबकि इस मामले से जुड़े 24 से ज्यादा छात्रों से पूछताछ हुई है. इन सभी लड़कों की डिवाइस को सीज करके फोरेंसिक विभाग को भेजा गया है.

Bois locker room, Boys Locker Room Case, Social Media, Raising Boys, बॉयज लॉकर रूम मामला, सोशल मीडिया, Delhi police, delhi police cyber cell, snapchat bois locker room, दिल्ली पुलिस, लड़की ने लड़का बन कर स्नैपचैट किया था, girl chat with boys, इंस्टाग्राम, अश्लील बात, दिल्ली पुलिस, दिल्ली, Instagram, porn talk, delhi police, delhi

इस मामले में अबतक एडमिन और एक नाबालिग को पकड़ा जा चुका है (सांकेतिक फोटो)

बता दें कि जांच में सामने आया है कि 2 लोगों के बीच स्नैपचैट में बातचीत हुई है, जो अश्लील बातें कर रहे थे. इसमें से एक नाबालिग ने एक सिद्धार्थ नाम से फर्जी प्रोफाइल बातचीत के लिए बनाई थी, जिसकी डिवाइस को कब्जे में लेकर फोरेंसिक लैब भेजा गया है.
दो लोगों की अब तक गिरफ्तारी
दरअसल सोशल मीडिया इंस्टाग्राम में एक चैट ग्रुप सामने आया था, जिसमें महिलाओं और लड़कियों को लेकर भद्दे कमेंट्स और अश्लील बातें की जा रही थीं. इस चैट को किसी ने सोशल साइट्स पर लीक कर दिया था, जिसके बाद से साइबर सेल ने मामला दर्ज कर वायरल हुए स्क्रीन शॉट्स के जरिए कई लोगों से पूछताछ की.

इस मामले में अब तक एक नाबालिग को पकड़ा गया, जिसके फोन को जब्त करके पूछताछ हुई और दिल्ली पुलिस नोएडा में रहने वाले ग्रुप एडमिन तक पहुंची. कई स्क्रीन शॉट्स सोशल मीडिया प्लेटफार्म में डाले गए थे, जिसमें सिद्धार्थ नाम के फर्जी प्रोफाइल एक लड़की से यौन उत्पीड़न की बात कर रहा है. इन सभी चैट के दोनों पक्षों पर जांच की जा रही थी, जिसने ये चैट अपने प्रोफाइल से की है और जिसने इस चैट को रिसीव किया है.

इस मामले को लेकर दिल्ली पुलिस ने अब तक कई स्टूडेंट्स से पूछताछ की है और 3 इंस्टाग्राम की जानकारी जुटाई है. बॉयज लॉकर रूम’ नाम से दिल्ली के कुछ छात्रों ने इंस्टाग्राम पर एक ग्रुप बनाया था. ये ग्रुप पिछले कुछ दिनों से इंस्टाग्राम पर एक्टिव था. इसमें दिल्ली के नामी स्कूल के छात्र थे, जोकि 11वीं और 12वीं के हैं.

(इनपुट- दीपक बिष्ट)

ये भी पढ़ें: 

अब गर्ल्स लॉकर रूम की चैट पर मचा बवाल, बॉयज लॉकर रूम की तरह कार्रवाई की मांग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 10, 2020, 9:03 PM IST

Related posts