गांव में लकड़ियों से भरी बैलगाड़ी खींचते नजर आए विद्युत जामवाल; फैन्स बोले- ये है देसी इंडियन वर्कआउट, बैल-डन भाई

फिटनेस फ्रीक विद्युत जामवाल अक्सर अपने कारनामों से फैन्स को चौंकाते रहते हैं। लॉकडाउन टाइम में हैल्थ और वर्कआउट मेन्टेन करने के लिए उन्होंने बैलगाड़ी खींचने का काम किया। इसका वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है- अपने अंदर के जानवर का उपयोग इस तरहकरें।

केरल के मार्शल आर्टकलरीपायट्टुकला के मास्टर विद्युत लॉकडाउन के दौरान अपने गांव में हैं। विद्युत इस फ्री टाइम को इस्तेमाल अपनी फिटनेस को एक नए लेवल पर ले जाने में कर रहे हैं और फैंस को अपने जैसी बॉडी बनाने के लिएगाइड भी कर रहे हैं।

फैन्स ने कहा बैल-डन

विद्युत के इस वीडियो को देखने के बाद फॉलोअर्स उनकी तारीफ करते हुए उन्हें कंट्री ब्वॉय कह रहे हैं। कई ने कमेंट्स में इसे देसी वर्कआउट कहा तो, कई ने इस पर बैल-डन लिखा।

फैन्स को देते हैं टास्क

विद्युत जामवाल ने अपने फैन्स की फिटनेस का भी ख्याल रखा है। इसलिए वेलगातार उन्हें फिटनेस टास्क भीदे रहे हैं। जब भी उनके फैन्स इसे पूरा करते हैं तो उसके साथ हैशटैग में आई ट्रेन विद विद्युत जामवाल भी लिखते हैं। विद्युत अपने फैन्स के इन वीडियोज को इंस्टा स्टोरी पर शेयर करके उनका हौसला भी बढ़ाते हैं।

इंडस्ट्री में बीते 9 साल से फिटनेस और स्टंट के आइकन बन चुके विद्युत ने कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि,मैं वर्तमान में जीता हूं। ना तो मैं पीछे देखता हूं और ना भविष्य की ओर। मैं खुश हूं। मैं हमेशा से ऐसा ही रहा हूं। मेरे पिता एक आर्मी ऑफिसर हैं और मैं एक मिडिल क्लास लड़का हूं। लोग सोचते हैं कि मैंने बहुत कुछ हासिल किया है। मुझे गर्व महसूस होता है, जब मेरा परिवार, दोस्त और बचपन के दोस्त मेरे स्टारडम का आनंद लेते हैं।

विद्युत जामवालऔरअदा शर्माबीते साल रिलीज हुई फिल्म कंमाडो 3 में साथ नजर आए थे। बीतें दिनों उनके और अदा के अफेयर के चर्चे भी हैं। हालांकिविद्युत ने ट्विटर पर अदा के बारे में एक फैंस के सवाल परकहा कि वह ‘सिर्फ दोस्त’ नहीं हैं, बल्कि एक-दूसरे के लिए ‘सबसे अच्छे दोस्त’ हैं। विद्युत ने लिखा-‘जस्ट फ्रेंड्स’ बिल्कुल नहीं.. हम साहसी, दयालु, सहज, फोकस, ग्रेट, खुले दिमाग वाले, बेबाक, विचारशील, शेयर करने वाले, शिक्षित, खुश, शांत, और बेस्ट फ्रेंड्स हैं।

विद्युत जल्द ही रोमांटिक फिल्म ‘खुदा हाफिज’ में नजर आएंगे।अभिनेता ने इसके बारे में बताया था कि यह एक शख्स की सच्ची कहानी है जो अपनी पत्नी को बहुत प्यार करता है और मंदी के दौरान 2009 में दोनों शादी करते हैं।यह थोड़े बहुत एक्शन के साथ हार्डकोर, सच्ची रोमांटिक फिल्म है।

वीडियो विद्युत जामवाल के इंस्टाग्राम से साभार

Source: DainikBhaskar.com

Related posts