इलाज के लिए न्यूयॉर्क जाने से पहले ऋषि ने दिया था रवीना के पिता को सरप्राइज, एक्ट्रेस ने वीडियो के साथ शेयर की इमोशनल पोस्ट

वेटरन एक्टर ऋषि कपूर ने 30 अप्रैल को दुनिया को अलविदा कह गए। ऋषि कपूर की करीबी रह चुकीं एक्ट्रेस रवीना टंडन ने भी उनका एक अनदेखा वीडियो शेयर किया है जिसमें ऋषि उनके पिता के लिए इमोशनल मैसेज दे रहे हैं।

रवीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ऋषि का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘प्रिय चिंटू अंकल, आपको रोज याद किया जा रहा है। न्यूयॉर्क में इलाज करवाने जाने से ठीक पहले उन्होंने पापा के लिए ये वीडियो रिकॉर्ड किया थाऔर पापा के बर्थडे में अचानकपहुंचकर हमें सरप्राइज दिया था। आप हमेशा घर में और हमारे दिलों में रहेंगे चिंटू अंकल’।

रवीना टंडन के पिता रविटंडन डायरेक्टर और प्रोड्यूसर हैं। उन्होंने ऋषि कपूर के साथ ‘खेल खेल में’, ‘झूठा कहीं का’, ‘राही बदल गए’ और ‘आन और शान’ फिल्मों में काम किया है जिसके बाद से ही दोनों के बीच 42 साल की गहरी दोस्ती थी। सामने आया वीडियो रवि के जन्मदिन का है जिसमें ऋषि ने उन्हें वीडियो मैसेज के जरिए बर्थडे विश किया है। इसके बाद ऋषि सरप्राइज देते हुए उनके घर भी पहुंचे थे।

बचपन से ऋषि कपूर के करीब रही हैं रवीना

ऋषि कपूर के निधन के बाद रवीना ने भावुक पोस्ट शेयर करते हुए उनके साथ बिताए हुए बचपन के दिन याद किए थे। रवीना ने बताया कि ऋषिने बिना बताए नीतू से एंगेजमेंट कर ली थी जिसके बाद रवीना को मनाने के लिए उन्होंने पैरिस से डॉल खरीदकर दी थी। ये डॉल रवीना की पहली वॉकी-टॉकी डॉल थी। रवीना और ऋषि साल 1995 में आई फिल्म ‘साजन की बाहों’ में भीसाथ काम कर चुके हैं।

##

Before going to New York for treatment, Rishi Kapoor gave surprise to Raveena’s father, the actress shared an emotional post with the video

Source: DainikBhaskar.com

Related posts