अनन्या ने बचपन के वीडियो शेयर करते हुए बताया- मुझे मेरा पागलपन यहां से मिला है

मदर्स-डे के मौके पर एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो थ्रो-बैक वीडियो शेयर किए। इनमें से एक में वे अपनी मां भावना के साथ नजर आ रही हैं, तो दूसरे में उन्हें दुनिया का अपना सबसे पसंदीदा इंसान बता रही हैं। ये दोनों वीडियो उनके बचपन के हैं, जिन्हें उनके पिता चंकी पांडे ने शूट किया था।

अनन्या ने जो वीडियो शेयर किए, उनमें से एक में उनकी मां अजीबो-गरीब हरकतें करते हुए उनके साथ खेल रही हैं। इस वीडियो के साथ अनन्या ने लिखा, ‘ये स्पष्ट है कि मुझे मेरा पागलपन कहां से मिला है। मेरी माँ और सभी खूबसूरत माँओं को मदर्स-डे की शुभकामनाएं।’

सबसे ज्यादा मम्मा से प्यार करती हैं अनन्या

दूसरे वीडियो मेंअनन्या अपने पिताचंकी के सवालों का जवाब देती नजर आ रही है। चंकीउनसे पूछते हैं, ‘दुनिया में आप सबसे ज्यादा प्यार किसे करते हैं?’ तो जवाब में अनन्या कहती हैं, ‘मम्मा से’ इसके बाद चंकी फिर पूछते हैं, ‘और दूसरे नंबर पर’, तो अनन्या कहती हैं, ‘किसी से भी नहीं’। इस वीडियो को शेयर करते हुए अनन्या ने लिखा, ‘जवाब अब भी वही है। भावना पांडे आपको ढेर सारा प्यार।’ जवाब में उनकी मां ने भी लिखा, ‘लव यू’।

##

दीपिका ने कहा क्यूटी

अनन्या के इन वीडियोज को देख कमेंट बॉक्स में कई सेलेब्स ने भी प्रतिक्रिया दी। दीपिका ने लिखा- क्यूटीज, इशान खट्टर ने कहा- बुद्धिमान का जवाब, फराह खान कुंदर ने लिखा- क्यूटी…, हुमा कुरैशी ने लिखा, ओहमायगॉड।

अनन्या ने बचपन के दो वीडियो शेयर कर अपनी यादों का ताजा किया। इन दोनों वीडियो को उनके पिता चंकी पांडे ने शूट किया था।  (फोटो/वीडियो- अनन्या पांडे के सोशल मीडिया अकाउंट से साभार)

Source: DainikBhaskar.com

Related posts