सेहत पर झूठी अफवाह फैलाने वालों को गृह मंत्री अमित शाह का जवाब- मैं स्वस्थ हूं, मुझे कोई बीमारी नहीं – Zee News Hindi

नई दिल्ली: अपने स्वास्थ्य को लेकर गृहमंत्री अमित शाह (Amit shah) ने शनिवार को ट्वीट करके कहा कि मैं पूरी तरह से स्वस्थ हूं, मुझे कोई बीमारी नहीं है. गृह मंत्री ने कहा कि मेरी सेहत के बारे में मनगढ़ंत अफवाहें फैलाई जा रही हैं. कुछ लोगों ने मेरी मृत्यु के लिए दुआएं भी मांगी है. 

गृह मंत्री ने अपने ट्वीट में लिखा, “पिछले कुछ दिनों से कुछ मित्रों ने सोशल मीडिया के माध्यम से मेरे स्वास्थ्य के बारे में कई मनगढ़ंत अफवाह फैलाई हैं. यहां तक कि कई लोगों ने मेरी मृत्यु के लिए भी ट्वीट कर दुआएं मांगी हैं. देश इस समय कोरोना जैसी महामारी से लड़ रहा है और देश के गृह मंत्री के नाते देर रात अपने कार्यों में व्यस्त रहने के कारण मैंने इस सब पर ध्यान नहीं दिया. जब यह मेरे संज्ञान में आया तो मैंने सोचा कि यह सभी लोग काल्पनिक सोच ला आनंद लेते रहें, इसलिए मैंने कोई स्पष्टता नहीं की.”

उन्होंने आगे लिखा, “परंतु मेरी पार्टी के लाखों कार्यकर्ताओं और मेरे शुभचिंतकों ने विगत दो दिनों से काफी चिंता व्यक्त की, उनकी चिंता को मैं नजरअंदाज नहीं कर सकता. इसलिए मैं आज स्पष्ट करना चाहता हूं कि मैं पूर्ण रूप से स्वस्थ हूं और मुझे कोई बीमारी नहीं है.” 

गृह मंत्री ने कहा, “हिंदू मान्यताओं के अनुसार ऐसा मानना है कि इस तरह अफवाह स्वास्थ्य को और अधिक मजबूत करती है. इसलिए मैं ऐसे सभी लोगों से आशा करता हूं कि वो यह व्यर्थ की बातें छोड़कर मुझे मेरा कार्य करने देंगे और स्वयं भी अपने काम करेंगे.मेरे शुभचिंतकों और पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं का मेरे हालचाल पूछने और मेरी चिंता करने के लिए मैं आभार व्यक्त करता हूं. जिन लोगों ने ये अफवाहें फैलाई हैं, उनके प्रति मेरे मन में कोई दुर्भावना या द्वेष नहीं है. आपका भी धन्यवाद.”

VIDEO भी देखें:

Related posts