वीएफएक्स की मदद से पूरी की जाएगी ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’, सिर्फ चार दिन की शूटिंग थी बाकी

वेटरन एक्टर ऋषि कपूर का 67 साल की उम्र में 30 अप्रैल को निधन हो गया था। वह पिछले दो साल से ल्यूकेमिया से जूझ रहे थे। लंबे समय तक अपना इलाज अमेरिका में करवाने के बाद वह पिछले साल मुंबई लौट आए थे। वह फिल्मों में ‘शर्माजी नमकीन’ के जरिए वापसी करने वाले थे जो कि पिछले साल दिसंबर में फ्लोर पर जा चुकी थी। इस फिल्म में वह मेन लीड में नजर आएंगे। उनके निधन से यह कयास लगाए जा रहे थे कि फिल्म अब ठंडे बस्ते में चली जाएगी लेकिन पिछले दिनों ही यह साफ कर दिया था कि ऐसा नहीं होगा।

वीएफएक्स की मदद लेंगे मेकर्स: दरअसल, ऋषि अपने हिस्से की ज्यादातर शूटिंग पूरी कर चुके थे। बस कुछ दिनों की शूटिंग ही बाकी थी। ऐसे में निर्माता हनी त्रेहान ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में फिल्म पूरी करने की बात कही है। उन्होंने कहा कि निर्देशक हितेश भाटिया और क्रू के पास बिना लीड एक्टर के फिल्म को पूरा करने की चुनौती है।ऐसे में हम एडवांस टेक्नोलॉजी,वीएफएक्स और कुछ स्पेशल टेक्निक के सहारे हम बिना क्वालिटी में कॉम्प्रोमाइज किए बगैर फिल्म की शूटिंग पूरी करेंगे। हम इसे लेकर कुछ वीएफएक्स स्टूडियो से भी बातचीत कर रहे हैं कि आगे क्या और कैसे किया जा सकता है।

सिर्फ चार दिन की शूटिंग थी बाकी: त्रेहान ने आगे बताया, ‘हमने जनवरी तक दिल्ली में फिल्म का काफी हिस्सा शूट कर लिया था। सिर्फ चार दिनका शेड्यूल पेंडिंग था। ऋषिजी सिल्वर स्क्रीन के लीजेंड थे, ऐसे में यह फिल्म उन्हें समर्पित है और हम उनके चाहने वालों के लिए फिल्म को ज़रूर रिलीज करेंगे। मैं हमारे अन्य निर्माताओं रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर को बहुत धन्यवाद कहना चाहता हूं जो हमें न सिर्फ आर्थिक बल्कि भावनात्मक सहयोग भी दे रहे हैं।’

Actor Rishi Kapoor’s last film, Sharmaji Namkeen, will be completed using advanced VFX technology.

Source: DainikBhaskar.com

Related posts