लॉकडाउन के बावजूद पैरेंट्स से मिलने पहुंचीं आलिया भट्ट, पिता महेश भट्ट बोले- वह हमसे कुछ दूरी पर बैठी थी

लॉकडाउन के बावजूद हाल ही में आलिया भट्ट माता-पिता सोनी राजदान और महेश भट्ट से मिलने घर पहुंची। इस बात का खुलासा महेश भट्ट ने एक इंटरव्यू में किया। भट्ट की मानें तो आलिया उनके घर से कुछ बिल्डिंग छोड़कर अलग रहती हैं और जब वे उनसे मिलने आईं तो उन्होंने सुरक्षा की दृष्टि से सभी तरह की एहतियात बरती थी। उन्होंने हाथों में ग्लव्स पहने थे और मुंह पर मास्क भी बांधा था।

कुछ दूरी पर ही बैठ गई थीं आलिया : महेश
महेश भट्ट कहते हैं, “हम कुछ दिन पहले मिले थे। वह (आलिया) हमसे कुछ बिल्डिंग्स की दूरी पर ही रहती है, जो सुरक्षित जगह है। इसलिए वह मास्क और ग्लव्स पहनकर पैदल ही घर आई। इतना ही नहीं, वह कुछ दूरी पर ही बैठ गई, ताकि उसके माता-पिता को किसी तरह का खतरा न हो।” भट्ट के मुताबिक, आलिया को इस तरह सामाजिक कर्तव्य निभाते देखना उनके लिए गर्व की बात है।

क्या रणबीर के साथ रह रहीं आलिया भट्ट?
रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ रहती हैं। पिछले महीने दोनों को रणबीर की बिल्डिंग के कम्पाउंड में देखा गया था। दोनों ने कोरोनावायरस जागरूकता के लिए बनी शॉर्ट फिल्म ‘फैमिली’ के लिए अपना-अपना हिस्सा शूट किया था। वहीं, लॉकडाउन में आलिया भट्ट की बहन शाहीन लगातार उनकी फोटो साझा कर रही हैं , जिससे कयास लगाए जा रहे थे कि शाहीन भी रणबीर और आलिया के साथ रह रही हैं। हालांकि, उनकी मां सोनी राजदान ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था कि दोंनो बहनें अलग-अलग रह रही हैं।

महेश भट्ट के मुताबिक, आलिया उनसे कुछ बिल्डिंग की दूरी पर रहती हैं।

Source: DainikBhaskar.com

Related posts